OMG! इन एक्ट्रेस को मिलता है UP में राशन, शादीशुदा हैं सोनाक्षी, जैकलीन और दीपिका

यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर आपको प्रशासन की कार्यप्रणाली पर गुस्सा भी आएगा और हैरान होकर आपकी हंसी भी नहीं रुक पाएगी। दरअसल यूपी के फर्रुखाबाद जिले के फर्रुखाबाद विकास खण्ड, नवाबगंज में प्रशासन ने बड़ी चूक करते हुए कायमगंज तहसील के साहबगंज गांव में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज , सोनाक्षी सिन्हा , दीपिका पादुकोण और रानी मुखर्जी के नाम राशन कार्ड में दर्ज हैं और राशन कार्ड की डिटेल्स के अनुसार ये सभी यहीं की ही निवासी हैं। नवाबगंज की ग्राम सभा साहबगंज में पात्र गृहस्थी में कुल 196 कार्ड धारक दर्शाए गए हैं, जबकि अन्त्योदय कार्ड मे 40 कार्ड धारक को दिखाया गया हैं।

Update: 2016-09-01 10:00 GMT

फर्रुखाबाद: यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर आपको प्रशासन की कार्यप्रणाली पर गुस्सा भी आएगा और हैरान होकर आपकी हंसी भी नहीं रुक पाएगी। दरअसल यूपी के फर्रुखाबाद जिले के फर्रुखाबाद विकास खण्ड, नवाबगंज में प्रशासन ने बड़ी चूक करते हुए कायमगंज तहसील के साहबगंज गांव में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज , सोनाक्षी सिन्हा , दीपिका पादुकोण और रानी मुखर्जी के नाम राशन कार्ड में दर्ज हैं और राशन कार्ड की डिटेल्स के अनुसार ये सभी शादीशुदा हैं और यहीं की ही निवासी हैं। इनके नाम बाकायदा राशन भी आवंटित किया जा रहा है। नवाबगंज की ग्राम सभा साहबगंज में पात्र गृहस्थी में कुल 196 कार्ड धारक दर्शाए गए हैं, जबकि अन्त्योदय कार्ड मे 40 कार्ड धारक को दिखाया गया हैं।

यह है राशन कार्ड में दर्ज एक्ट्रेस की डिटेल्स

अन्त्योदय कार्ड में दर्ज एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की डिटेल्स में उनके पति का नाम रामरूप, माता का नाम श्रीमती ललित देवी है। रानी पिछड़ा वर्ग से आती हैं।

वहीं बीपीएल कार्ड जैकलीन फर्नांडीज का नाम श्रीमती जैकलीन फर्नांडीज दर्ज है और उनकी माता का नाम श्रीमती कविता देवी और पति का नाम साधुलाल है। जैकलीन भी पिछड़ा वर्ग से आती हैं।

यही नहीं अन्त्योदय राशन कार्ड की डिटेल्स के मुताबिक एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी शादीशुदा हैं और उनके पति का नाम रमेश चंद्र है। सोनाक्षी सिन्हा के नाम के आगे श्रीमती भी लिखा हुआ है और माता का नाम रामकली है। जैकलीन और रानी की ही तरह सोनाक्षी भी पिछड़ा वर्ग से आती हैं।

अब बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की। राशन कार्ड में दीपिका का नाम भी श्रीमती दीपिका पादुकोण लिखा है और उनके पति का नाम राकेश चंद्र और माता का नाम अनीता देवी है। रानी भी पिछड़ा वर्ग से हैं।

यह मामला की जानकारी जब अधिकारियों को हुई तो उनका कहना है जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News