इस CM की बेटी को है साइकिल वाले से प्यार, जानें कब हुई इनकी आंखें चार

Update:2016-08-11 13:21 IST

तेलंगाना: प्यार ना धन देखता है ना दौलत, ना अमीर देखता है ना गरीब, प्यार तो सिर्फ आंखों में प्यार देखता है। खुद के होने का एहसास महसूस करता है। सदियों से सच्चे प्यार और उसके किस्से चलते आ रहे है। सबने प्यार मोहब्बत से जुड़ी कई कहानियां सुनी होंगी और जब दो प्यार करने वाले अलग-अलग तबके से आते है तो मिसाल बन जाते है। प्यार की एक ऐसी कहानी आपको बताने जा रहे है।

ये कोई आम लव स्टोरी नहीं, बल्कि तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी प्रत्यूषा की लव स्टोरी है। प्रत्यूषा को एक लड़के से प्यार है जो साइकिल की दुकान में काम करता है और प्रत्यूषा उस लड़के से शादी भी करना चाहती है।

कौन हैं प्रत्यूषा

चंद्रशेखर राव की गोद ली हुई बेटी है प्रत्यूषा। शायद आपको मालूम हो कि पिछले साल जुलाई में तेलंगाना के सीएम ने प्रत्यूषा को गोद लिया था। सीएम के गोद लेने के पीछे का कारण था कि प्रत्यूषा की सौतेली मां उसका शोषण करती थी। वो तेलंगाना राज्य के एलबी नगर में रहती थी। जब ये मामला सीएम चंद्रशेखर के सामने आया तो उन्होंने प्रत्यूषा को गोद लेने की घोषणा कर दी और उसके मां-बाप को जेल भेज दिया।

सीएम ने करवाई जांच

तेलगांना के सीएम ने इस बात की भनक लगते ही गंभीरता से लिया और पुलिस को इस बारे में पता लगाने को कहा है कि साइकिल की दुकान पर काम करने लड़के का नाम वेंकेट है। जो सीएम की बेटी से प्यार करता है। उसकी उम्र 29 साल है।

प्रत्यूषा पढ़ाई कर रही हैं और नर्स बनना चाहती हैं। पढ़ाई के दौरान उसे वेकेंट से प्यार हो गया। सीएम ने भी वादा किया है कि वो सही समय पर प्रत्यूषा की शादी करवा देंगे। अब तो वक्त आने पर पता चलेगा कि साइकिल दुकान पर काम करने वाला वेंकेट सीएम का जमाई बनाता है या फिर कोई और।

Tags:    

Similar News