ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में लगा बॉलीवुड तड़का, मीका सिंह के गीतों पर झूमे अमेरिकी

अमेरिकी के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह पर दुनिया भर की निगाहें लगी हैं। इस समारोह में कई भारतीय स्टार्स ने भी परफॉर्म किया। बॉलीवुड सिंगर मीका और पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई की अगुवाई में 30 भारतीय कलाकारों के दल ने यहां परफॉर्म किया।

Update: 2017-01-20 08:36 GMT

वाशिंगटन : अमेरिकी के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह पर दुनिया भर की निगाहें लगी हैं। इस समारोह में कई भारतीय स्टार्स ने भी परफॉर्म किया। बॉलीवुड सिंगर मीका और पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई की अगुवाई में 30 भारतीय कलाकारों के दल ने यहां परफॉर्म किया।

इन कलाकारों ने जॉन एफ केनेडी हॉकी फील्ड में रंगारंग प्रस्तुति दी। खास बात ये है कि अमेरिकी राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में पहली बार बॉलीवुड कलाकारों का कार्यक्रम हुआ।

इस दौरान सिंगर मीका सिंह ने बॉलीवुड के कई हिट गाने सुनाए। वहीं मनस्वी ने डांस से वहां मौजूद लोगों का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने काला चश्मा, तूने मारी एंट्री सहित कई अन्य गानों पर परफॉर्म किया। इससे पहले मशहूर भारतीय-अमेरिकी डीजे और ड्रमर रवि जखोटिया ने लिंकन स्मारक पर प्रस्तुति देते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की थी।

Tags:    

Similar News