नाई से परेशान हुआ बच्चा, वीडियो देख आप भी हो जाएगे हक्का-बक्का

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में आप दिखेगा कि एक क्यूट से बच्चे  का नाई बाल कटिंग कर रहा है। नाई जैसे बच्ची का बाल काटना शुरू करता है, तो बच्ची गुस्से में चिल्लाने लगती है और कहती है, “ अरे, ज्यादा क्यों कर रहे है ज्यादा, अरे, मत करो अरे यार।

Update: 2020-11-24 11:35 GMT
नाई से परेशान हुआ बच्चा, वीडियो देख आप भी हो जाएगे हक्का-बक्का

लखनऊ: यूं तो बच्चों के बाल कटवाने सभी मां-बाप के पसीने छूट जाते है। बाल कटवाने के नाम पर बच्चे दहाड़ें मार कर रोना शुरू कर देते है। वहीं नाई के कैंची चलने से पहले ही बच्चे बातें शुरूकर देते है, ताकि नाई उनका बाल ना काटे। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में एक बच्चा नाई से बाल की कटिंग करवाते समय तरह-तरह के रिएक्शन दे रहा है और नाई पर खूब गुस्सा हो रहा है। इस वीडियो में बच्चा ने जिस तरह के रिएक्शन दे रहा है, उसे देखकर आप भी उसके कायल हो जाएंगे।

बाल कटिंग पर गुस्साया बच्चा

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में आप दिखेगा कि एक क्यूट से बच्चे का नाई बाल कटिंग कर रहा है। नाई जैसे बच्ची का बाल काटना शुरू करता है, तो बच्ची गुस्से में चिल्लाने लगती है और कहती है, “ अरे, ज्यादा क्यों कर रहे है ज्यादा, अरे, मत करो अरे यार। इस नाई कहता है, “बस, ज्यादा नहीं है बाबू।“

यह भी पढ़ें... खून से रो रहे पक्षी: उड़ते-उड़ते गिर रहे जमीन पर, खौफनाक मंजर देख हिली दुनिया

नाई ने यूं बहलाया बच्चे को

बच्ची को चिल्लाते हुए देखकर नाई पूछता है, “बाबू तुम्हारा नाम क्या है?”, तो इस बच्चा बोलता है, मेरा नाम अनुश्रुत है, अनुश्रुत के बाल मत काटो, अरे।” बच्चे को फिर से चिल्लाते देख नाई फिर पूछता है, “बाबू, डैडी का नाम क्या है?” बच्चा जवाब देता है, “अनूप।” नाई आगे बच्चे से उसके पूरे परिवार का नाम पूछता है, जिस पर बच्चा कई तरह का रिएक्शन देता है।

फिर से परेशान हुआ बच्चा, बोला- मारूंगा तुमको

नाई से परेशान होकर गुस्सा में बच्चा बोलता है, अरे बाप रे,क्या कर रहे हो तुम। मैं गुस्सा हूं, मैं मारूंगा तुमको। मैं तुम्हारी कटिंग करूंगा, मैं बहुत बड़ा हूं। मैं तुम्हें कटिंग करने नहीं दूंगा।“ इतना कहने के बाद गुस्से में बाल की कटिंग कराता है। बच्चे के तरह-तरह के रिएक्शन को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

यह भी पढ़ें... PUBG Returns: इस तारीख को आएगा फोन में, भारतवासियों में खुशी की लहर

वीडियो देखें:



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News