घर-घर जले 101 दीप: कोरोना को भगाने के लिए गाये गीत, ऐसे दिखा लोगों में उत्साह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद लोगों ने उसका पालन किया और रात्रि में ठीक 9 बजते ही शामली चमक उठी और भारत माता की जय के जयकारे गूंजने लगे। शामली की लोगो ने रंगोली बनाकर साथ में दिए जलाकर लोगों ने नरेंद्र मोदी के आह्वान का पालन किया। महिलाओं ने कोरोना वायरस को भगाने का संगीत गाया।

Update: 2020-04-06 04:13 GMT

शामली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद लोगों ने उसका पालन किया और रात्रि में ठीक 9 बजते ही शामली चमक उठी और भारत माता की जय के जयकारे गूंजने लगे। शामली की लोगो ने रंगोली बनाकर साथ में दिए जलाकर लोगों ने नरेंद्र मोदी के आह्वान का पालन किया। महिलाओं ने कोरोना वायरस को भगाने का संगीत गाया।

पीएम के आह्वान पर शामली ने ऐसे दिया साथ

प्रधानमंत्री के आवाह्न के बाद जनपद शामली में महिलाओं ने रंगोली बनाकर दीप जलाकर प्रधानमंत्री के आह्वान का पालन किया है। जिसमें रात्रि में ठीक 9 बजकर 1 मिनट पर महिलाओं ने अपने घर के बाहर 101 दिए जलाकर मोदी के आह्वान का पालन किया है। जिसमें अपने घरों की लाइट बंद करके घर के बाहर बालकनी में निकले और पूरे शहर को डीप जलाकर रोशन किया।

ये भी पढ़ेंःदीप तो जलाए, शंखनाद कर प्रधानमंत्री की अपील सफल बनाई

101 दिए जलाकर दिया सन्देश हम कोरोना से जंग में पीएम के साथ

महिलाओं का कहना है कि मोदी जी के आह्वान के बाद कोरोनावायरस को भगाने के लिए हमने ठीक रात्रि में 9 बजे कोरोनावायरस को भगाने के लिए घर-घर 101 - 101 दिए जलाए और कहा कि प्रधानमंत्री अगर आगे भी कुछ भी बताएंगे तो हम वह सब कुछ करने के लिए तैयार हैं।

क्षेत्र में बनी रंगोली, लोगों ने एक दूसरे को किया जागरूक

मोहल्ला गुप्ता कॉलोनी में सभी मोहल्ला निवासियों ने गली में रंगोली बनाकर, जिसमें भारत का नक्शा और सैनिटाइजर बनाकर लोगों को जागरुक करने का काम किया है और घर में सुरक्षित रहने के लिए आह्वान किया है।

ये भी पढ़ेंःराज्यमंत्री सुनील भराला ने जलाए दीप, कहा- देश के लिए ऐतिहासिक दिन

मोहल्ले की सभी औरतों ने कोरोनावायरस को भगाने के लिए एक गीत गाया है, जिसमें 'कोरोनावायरस भारत में तू क्या लेने के लिए आया' का संगीत गाकर लोगों ने मोदी के आदेश का पालन किया है।

ये भी पढ़ेंःचर्चा में PM की ड्रेस, लोगों ने कहा-East or West, मोदी इज बेस्ट

शामली निवासी मनोज गोयल ने कहा कि 'पीएम मोदी का आह्वान था, पहले तालियां बजाई थी अब हमने दीए जलाए हैं। दीपक जलाकर कोरोनावायरस को भगाने का प्रस्ताव था, वह हमने जला दिए हैं। अब मोदी जी अगर आगे कुछ भी कहेंगे तो हम उनका पालन करेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News