घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, एक ही परिवार के 3 की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रयागराज मार्ग पर पांडेयपुर गांव में रविवार तड़के जौनपुर से प्रयागराज जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रक एक मकान में घुस गया। यह मकान दिनेश कुमार पांडेय का है। इस हादसे में घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं।

Update: 2019-02-24 07:53 GMT

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रयागराज मार्ग पर पांडेयपुर गांव में रविवार तड़के जौनपुर से प्रयागराज जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रक एक मकान में घुस गया। यह मकान दिनेश कुमार पांडेय का है। इस हादसे में घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग हो गए हैं।

यह भी पढ़ें.....55 साल राज करने के बाद भी कांग्रेस ने अमेठी के किसानों के बारे में नहीं सोचा: स्मृति ईरानी

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है। जौनपुर से प्रयागराज जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रक दिनेश कुमार पांडेय में घर जा घुसा जिसकी वजह से ईंट से बना खपरैल का जमींदोज हो गया।

यह भी पढ़ें.....देहरादून स्टेशन पर प्लेटफॉर्म से टकराई ट्रेन, ट्रेन की शंटिंग हो रही थी

मकान में सो रहे 8 लोग मलबे में दब गए। दिनेश के रिश्तेदार प्रयागराज से स्नान कर वापस लौटे थे और सो रहे थे। आसपास के लोगों के साथ पुलिस ने सभी को बाहर निकाला गया। दिनेश कुमार पांडे की बहन शशि कला (36) और उनकी दो बेटियां प्रज्ञा (12) रानी (4) की मौत हो गई जबिक घटना में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डाॅक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें.....5 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, बच्ची की हालत गंभीर, पुलिस ने दर्ज किया केस

देवी पांडेय पत्नी दिनेश, बबली पांडेय पुत्री दिनेश, दिनेश की बहन सुजाता पांडेय उसकी पुत्री दीक्षा पांडेय और एक अन्य घायल हैं। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।

Tags:    

Similar News