बस दुर्घटना में एक माहिला और एक बच्चे समेत 4 लोग जिंदा जले और 4 लोग घायल

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने सोमवार को बताया के 24\25 मार्च की दरमियानी रात को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की एक डबल डेकर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली से लखनऊ जा रही थी।

Update: 2019-03-25 05:46 GMT

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दूसरी बस से टक्कर बचाने की कोशिश में डिवाइडर से जा टकराई एक रोडवेज बस में आग लग गई, जिससे परिचालक समेत चार लोग जिंदा जल गए।

ये भी देखें:पीएम मोदी 29 मार्च और 1 अप्रैल को आंध्र प्रदेश में करेंगे रैली

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने सोमवार को बताया के 24\25 मार्च की दरमियानी रात को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की एक डबल डेकर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली से लखनऊ जा रही थी। रास्ते में मैनपुरी फिरोजाबाद की सीमा पर मीठेपुर गांव के नजदीक आगे जा रही बस से टक्कर को बचाने की कोशिश में रोडवेज बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और उसका वाहन सड़क के डिवाइडर से जा टकराया।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस में आग लग गई जिसमें झुलस कर बस के परिचालक इसरार समेत चार लोग जिंदा जल गए। दुर्घटना में तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये भी देखें:भारतीय वायुसेना में शामिल हुआ ‘चिनूक’, PAK सीमा पर होगा तैनात, ये है खासियत

राय ने बताया कि इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर जिला अधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय समेत वरिष्ठ प्रशासनिक तथा पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू की है।

(भाषा)

Tags:    

Similar News