हत्याओं से दहला प्रयागराज: मौत का मंजर देख कांप उठी सबकी रूह

एक परिवार के 5 सदस्यों की गला काटकर हत्या कर दी गई। यह घटना इतना दर्दनाक है कि इलाके में हडकंप मच गया। मृतकों में तीन और सात साल के दो बच्चे भी हैं। मामला गंगापार के सोरांव के युसूफपुर गांव का है।

Update:2020-01-05 16:25 IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित सोरांव क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी समेत कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच में जुट गई है।

मृतकों मुखिया सहित बेटे-बहू और दो पोते शामिल हैं

बता दें कि एक परिवार के 5 सदस्यों की गला काटकर हत्या कर दी गई। यह घटना इतना दर्दनाक है कि इलाके में हडकंप मच गया। मृतकों में तीन और सात साल के दो बच्चे भी हैं। मामला गंगापार के सोरांव के युसूफपुर गांव का है। मृतकों में परिवार का मुखिया, उनके बेटे-बहू और दो पोते शामिल हैं। वारदात से गांव में तनाव है, जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

ये भी देखें : Yogi का ये Video देख हर कोई कह रहा वाह भाई वाह

पुलिस के मुताबिक, घर में विजय शंकर तिवारी (58), उनके बेटे सोनू तिवारी (32), बहू सोनी तिवारी (28) और दो पोते कान्हा ( 7 ) और कुंज (3) का खून से लथपथ शव पड़ा था। सभी की हत्या धारदार हथियार से की गई है। रविवार सुबह जब देर तक परिवार के लोग बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को अनहोनी का अंदेशा हुआ। पड़ोसी घर में घुसे तो घटना का पता चला।

घर का मुख्य दरवाजा था बंद, पीछे वाले गेट से घर में एंट्री ली थी

एसपी ने बताया कि पूरे घर को सील कर दिया गया है। किसी को भी घर के अंदर जाने की अनुमति नहीं है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या की वजह क्या है? घर का मुख्य दरवाजा बंद था। ऐसे में आशंका है कि हत्यारों ने पीछे वाले गेट से घर में एंट्री ली थी।

ये भी देखें : सुलेमानी को पहले ही हो गया था हत्या का अंदेशा, मौत से 2 घंटे पहले लिखी थी ये बात

पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे जमीनी विवाद फिलहाल नहीं लग रहा है। क्योंकि, परिवार के पास ज्यादा जमीन नहीं है, और जो है वह निर्विविवादित है। हत्या की वजह क्या हो सकती है? इसकी जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News