हरदोई: प्यार में परिवार बना बाधा प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, मचा हाहाकार

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक पेड़ की एक ही डाल पर एक युवक व एक युवती के शव लटकते ग्रामीणों ने तब देखे जब बाजार खेत की तरफ लोग निकले।

Update: 2021-01-27 05:09 GMT
हरदोई: प्यार में परिवार बना बाधा प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, मचा हाहाकार (PC: social media)

हरदोई: जिले में एक प्रेमी युगल के प्रेम में जब परिवार बाधक बन गए तो दोनो ने साथ मरने की कसम खाई और एक ही पेड़ की एक ही डाल से फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अब दोनो के परिवारों में कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ें:बच्चे की नहीं बढ़ रही हाइट, डाइट में करें इन चीजों को शामिल, मिलेगा बेहतर रिजल्ट

युवक युवती के शव देखकर हड़कम्प मच गया

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक पेड़ की एक ही डाल पर एक युवक व एक युवती के शव लटकते ग्रामीणों ने तब देखे जब बाजार खेत की तरफ लोग निकले। युवक युवती के शव देखकर हड़कम्प मच गया। पूरे मामले की जैसे ही चर्चा शुरू हुई तो आसपास के इलाके के ग्रामीणों की वहां पर भीड़ लग गयी।देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम पेड़ के नीचे पहुंच गया और उसके बाद मामले की सूचना बेनीगंज पुलिस को भी हो गयी।

युवक युवती के शव पेड़ से लटके होने की सूचना मिलने पर बेनीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो के शवों को पेड़ से फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया और उनकी पहचान कराने की पहल की गई। यहां मौजूद ग्रामीणों ने युवक व युवती को पहचान लिया। दोनो ही आसपास के ही अलग अलग गांवों के रहने वाले थे। इसके बाद मामले की सूचना परिजनों को मिली तो परिजन भी मौके पर पहुंचे।घटना से दोनो परिवारों में कोहराम मच गया।

hardoi-matter (PC: social media)

मौजूद लोगों में दोनो के प्रेम प्रसंग की ही चर्चा हो रही है

युवक व युवती की पहचान होने के बाद पुलिस ने अग्रिम कार्यवाई शुरू करते हुए दोनो के शवों का पंचनामा भरा और दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया।दोनो के एक ही डाल पर फांसी के फंदे पर शव लटकता देखने के बाद से ही घटनास्थल पर मौजूद लोगों में चर्चाओं का बाजार शुरू हो गया था। दरअसल यहां मौजूद लोगों में दोनो के प्रेम प्रसंग की ही चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें:किसानों के लिए Good News: सरकार की बड़ी योजना, अब मिलेगी सबको राहत

ग्रामीणों के मुताबिक दोनो में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनो ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई थी।हालांकि दोनो एक ही बिरादरी के थे परंतु जैसे ही दोनों के परिवारों को दोनो के प्रेम प्रसंग की जानकारी लग गयी तो न जाने क्यों दोनो के परिवार इनके प्रेम प्रसंग से नाराज हो गए।ग्रामीणों की चर्चाओं के मुताबिक दोनो के परिवार जब सहमत न हुए तो फिर दोनो ने एक साथ मरने की कसम खाई और उसके बाद फांसी पर लटक गए।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News