हाइवे पर लाश देख रुक गई गाड़ियां, तत्काल पहुंची कानपुर देहात पुलिस

रविवार की दोपहर सूर्या ढाबा के नजदीक हाइवे किनारे विचरण करने वाली विक्षिप्त महिला ने जब अपने ओढ़ने बिछाने वाले कपड़ों को हटाया तो उसके नीचे वाहन से कुचला शव निकला।

Update: 2021-01-31 11:06 GMT
हाइवे किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में दुर्घटना ग्रस्त युवक का मिला शव, मचा हड़कंप (PC: social media)

कानपुर देहात: घटना कानपुर देहात के सिकन्दरा थाना क्षेत्र की है बताया जाता है कि उक्त थाना क्षेत्र के बख्सी डेरा गांव निवासी बब्लू नायक उम्र 35 वर्ष शुक्रवार सुबह प्रतिदिन की तरह औरैया में मजदूरी करने गया था लेकिन वह वापस नहीं लौटा तब घर के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन जानकारी नहीं हुई बताया जाता है कि उसकी पत्नी कुछ वर्षों पहले ही उसे छोड़कर चली गई थी और तब से वह अपने दो बच्चों के साथ रह कर मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था।

ये भी पढ़ें:पंचायत का फरमान: जो किसान आंदोलन में नहीं जाएगा, भरेगा जुर्माना, होगा बहिष्कार

शव की शिनाख्त बब्लू नायक के रूप में हो गई

रविवार की दोपहर सूर्या ढाबा के नजदीक हाइवे किनारे विचरण करने वाली विक्षिप्त महिला ने जब अपने ओढ़ने बिछाने वाले कपड़ों को हटाया तो उसके नीचे वाहन से कुचला शव निकला। पास में गांव होने के कारण आनन फानन में शव की शिनाख्त बब्लू नायक के रूप में हो गई।

ये भी पढ़ें:गुजरात FSL की टीम पहुंची दिल्ली, 26 जनवरी हिंसा मामले की कर रही है फॉरेंसिक जांच

सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर जुट गए सिकन्दरा थानाध्यक्ष में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति न बिगड़े इसके लिए पड़ोसी थानों के पुलिस फोर्स को भी मौके पर तैनात किया गया था बाद में ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।पुलिस घटना की जाँच करने में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News