Fatehpur News: शहर में टाइम बम जैसा उपकरण मिलने से मची सनसनी, पुलिस ने शुरू की जांच

Fatehpur News: जिले में टाइम बम मिलने की सूचना आग की तरह फैलने लगी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने टाइम बम जैसे उपकरण को कब्जे में लेकर पानी की बाल्टी में डाल दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-16 10:06 GMT

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में टाइम बम (time bomb) मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और पूरे जिले में टाइम बम मिलने की सूचना आग की तरह फैलने लगी टाइम बम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टाइम बम जैसे उपकरण को कब्जे में लेकर पानी की बाल्टी में डाल दिया। टाइम बम को लेकर एसपी ने कहा यह पटाखा है किसी ने शरारत किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जिले के ललौली थाना क्षेत्र (Lalauli police station area) के बहुआ कस्बे में एक मकान के बाहर दरवाजे पर टाइम बम जैसा उपकरण मिलने पर ग्रामीणों में दहशत फैल गई और पुलिस (Police) को सूचना दिया गया। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी ने किसी तरह बाल्टी में पानी भरवा दिया। टाइम बम जैसे दिख रहे उपकरण को लेकर पूरे जिले में आग की तरह खबर फैल गई।

टाइम बम की तरह तैयार पटाखा मिला है- पुलिस

इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने एक लिखित बयान जारी कर कहा कि टाइम बम जैसे उपकरण मिलने पर थाना प्रभारी अमित मिश्रा (Police station in-charge Amit Mishra) मौके पर गए थे। पुलिस को टाइम बम नही बल्कि उसी तरह से तैयार पटाखा मिला है।

अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू

कस्बा के रहने वाले अभिमन्यु सिंह पुत्र सुखनिधान सिंह ने निवासी कोण्डार थाना ललौली ने सूचना दिया कि उनके दरवाजे पर एक पत्र लिखित मिला है जिसमे पांच लाख रुपये की मांग की गयी एवं धमकी देने को एक प्लास्टिक में लाल रंग का टेप लगाकर वायर प्लेट लगाकर सनसनी फैलानी को दरवाजे पर लटकाई गयी थी। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही।

आपको बता दें कि टाइम बम की सूचना पर किसी बड़ी अनहोनी की पर कस्बा सहित पूरे जिले में आतंकी घटना की सोच को लेकर दहशत फैली रही लेकिन पटाखा बम की जानकारी होने पर किसी की शरारत करने की बात पुलिस कह रही।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News