बलिया: प्रेम-प्रसंग मामला, फिल्मी तर्ज पर माँ बेटी की हत्या करने वाला गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि नित्यानन्द का पहले प्रेम सम्बन्ध गुड़िया से चल रहा था । नित्यानन्द का पिछले दिनों प्रेम सम्बन्ध गुड़िया की बहन की पुत्री से हो गया ।

Update:2020-12-31 17:00 IST
बलिया: प्रेम-प्रसंग मामला, फिल्मी तर्ज पर माँ बेटी की हत्या करने वाला गिरफ्तार (PC: Social media)

बलिया: जिले के दोकटी थाना क्षेत्र के रामनगर ग्राम में युवती व उसकी माँ की हत्या के मामले में पुलिस ने आज युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रेम सम्बन्ध में आड़े आने पर नित्यानंद ने फिल्मी तर्ज पर घटना को अंजाम दिया ।

ये भी पढ़ें:लड़कियों के लिए खास: दो मुंह के बालों से परेशान, तो अपनाए ये घरेलू नुस्खे

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने आज पत्रकारों को बताया

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने आज पत्रकारों को बताया कि दोकटी थाना क्षेत्र के रामनगर ग्राम में गुडिया नामक युवती व उसकी माँ मीरा की हत्या के मामले में पुलिस ने आज नित्यानन्द कुशवाहा पुत्र इन्द्रासन कुशवाहा निवासी मेहरौना थाना रामपुर कारखाना जनपद देवरिया को एक पर्स, एक अदद सफेद धातु अंगुठी, एक अदद आधार कार्ड सहित गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस अधीक्षक डॉ0 विपिन ताडा द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज थानाध्यक्ष दोकटी व सर्विलांस टीम/एसओजी टीम बलिया द्वारा मुखबिर की सूचना पर सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से अभियुक्त नित्यानन्द कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया ।

नित्यानन्द का पहले प्रेम सम्बन्ध गुड़िया से चल रहा था

उन्होंने बताया कि नित्यानन्द का पहले प्रेम सम्बन्ध गुड़िया से चल रहा था । नित्यानन्द का पिछले दिनों प्रेम सम्बन्ध गुड़िया की बहन की पुत्री से हो गया । गुड़िया को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने इसका विरोध किया । प्रेम सम्बन्ध में आड़े आने पर नित्यानंद ने फिल्मी तर्ज पर गुड़िया व उसकी माँ की हत्या कर इसे खुदकुशी का शक्ल देने का प्रयास किया ।

ये भी पढ़ें:225 आतंकियों की मौत: मारे गए 46 टॉप आतंकी कमांडर, साल की सबसे बड़ी कामयाबी

गिरफ्तार नित्यानंद ने पुलिसिया पूछताछ में बताया

गिरफ्तार नित्यानंद ने पुलिसिया पूछताछ में बताया गया कि गुड़िया से उसका सम्बन्ध था, जिससे वह गुजरात में मिला था तथा उसने मीरा व गुड़िया की हत्या करना स्वीकार किया गया। उल्लेखनीय है कि ग्राम रामनगर थाना दोकटी में गत 16 दिसम्बर को गुड़िया व मीरा का शव मिला था , जिसके संबंध में थाना दोकटी में धारा 302 भादवि का अभियोग बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अमित कुमार सिंह , थानाध्यक्ष , दोकटी , उप निरीक्षक राजकुमार सिंह , प्रभारी एसओजी टीम , एस ओ जी के उप निरीक्षक संजय सरोज आदि शामिल रहे ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News