वन वे पर रोके जाने से भड़का 'आप' नेता, दरोगा की वर्दी फाड़ कर किया घायल

आप नेता और लोकसभा चुनाव लड़ चुके सुनील यादव की कार गलत दिशा से आगे बढ़ने लगी। बशारतगंज में तैनात दारोगा गोविंद सिंह ने कार को रोक लिया। इस पर सुनील यादव ने दरोगा को अपशब्द कहते हुए हमला कर दिया और वर्दी फाड़ दी।

Update: 2016-09-12 06:50 GMT

बरेली: आम आदमी पार्टी के एक नेता और उसके साथी ने सरे आम गुंडई करते हुए एक दरोगा पर हमला कर दिया। दरोगा की वर्दी फाड़ दी और धमकियां दीं। इस मारपीट में सड़क पर जाम लग गया। जाम खुलवाने के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों दबंगों को हिरासत में लेकर हवालात भेज दिया।

दरोगा पर हमला

-गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान रामगंगा पुल पर लंबा जाम लगा था। पुलिस वनवे करके वाहनों को निकाल रही थी।

-इसी दौरान आप नेता और लोकसभा चुनाव लड़ चुके सुनील यादव की कार गलत दिशा से आगे बढ़ने लगी।

-बशारतगंज में तैनात दारोगा गोविंद सिंह ने कार को रोक लिया। इस पर सुनील यादव ने दरोगा को अपशब्द कहते हुए हमला कर दिया और वर्दी फाड़ दी।

-अन्य पुलिसकर्मी दोनों को दबोच कर बशारतगंज थाने ले आए। जानकारी मिलने पर एसपी देहात यमुना प्रसाद ने थाने पहुंचे और दोनों पर सख्त कार्रवाई के आदेश दे दिए।

मुकदमा दर्ज

-आप नेता के पकड़े जाने पर सिफारिशें भी पहुंचने लगीं। इनमें पुलिस के लोग भी शामिल थे। लेकिन दरोगा गोविंद सिंह ने दोषियों पर कार्रवाई न होने पर इस्तीफे की चेतावनी देकर उन्हें वापस कर दिया।

-पुलिस ने दोनों दबंगों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने, कर्मचारी के साथ मारपीट, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और गाली-गलौच की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

-बताया गया है कि डीजीपी कार्यालय ने भी अभद्रता करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई को कहा है।

-एसएसपी आरके भारद्वाज ने कहा कि गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और दोनों को जेल भेजा जाएगा।

आगे स्लाइड में देखिए घटना से जुड़े कुछ और फोटो...

Tags:    

Similar News