Meerut News: हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ.. इन वादों के साथ निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटी AAP

Meerut News: आज यहां आदमी पार्टी पार्टी की बैठक में घोषणा की गई निकाय चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ करेंगे।

Update: 2023-03-30 21:48 GMT
मेरठ: हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ वादों के साथ निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटी AAP

Meerut News:आज यहां आदमी पार्टी पार्टी की बैठक में घोषणा की गई निकाय चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ करेंगे। जिला कार्यालय भोला रोड पर हुई बैठक में जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी बैठक कर सभी पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि कभी भी चुनाव का ऐलान हो सकता है ,जिसके लिए सभी तैयार रहें। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्याशी साफ-सुथरी छवि का होगा । जिला अध्यक्ष ने कहा कि सभी विधानसभा अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र में पड़ने वाली नगर पालिका परिषद, नगर पंचायत प्रभारियों के साथ बैठक कर तैयारी पूर्ण करें।

बैठक के उपरांत संवाददाताओं से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि निकाय चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी।निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी विजयी होता है तो हम हाउस टैक्स हाफ और वॉटर टैक्स माफ करेंगे साथ ही शहर मे सफाई की उचित व्यवस्था की जाएगी।

क्या होगा मुख्य मुद्दा

एक सवाल के जवाब में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कहा कि निकाय चुनाव का मुख्य मुद्दा साफ़ सफ़ाई का होता है, जिसे हम झाड़ू वाले ही कर सकते है। हमारा चुनाव चिन्ह ही झाड़ू है इसलिए हमे पूरा भरोसा है कि इस चुनाव में मेरठ की जनता आम आदमी पार्टी को मौका देगी।

अंकुश चोधरी ने कहा कि आज देश की जनता अरविंद केजरीवाल के सिद्धांतों से अत्यधिक प्रभावित है और यही कारण है कि दिल्ली की जनता ने तीन बार अरविंद केजरीवाल को चुना। क्योंकि उन्हें मुख्यमंत्री केजरीवाल का शिक्षा, स्वास्थ्य , चिकित्सा, यातायात, बिजली-पानी का मॉडल पसंद आया और इन्हीं मुद्दों पर जनता ने पंजाब की कमान भी आम आदमी पार्टी को सौंप दी।

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक में जिला महासचिव जीएस राजवंशी, एस के शर्मा, किठौर विधानसभा अध्यक्ष राहुल भाटी पुरा, मेरठ दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलीम मंसूरी, सीवाईएसएस जिला अध्यक्ष मोहम्मद शोएब, जिला सचिव प्रीति चौधरी, जिला उपाध्यक्ष हबीब अंसारी,जिला सचिव हर्ष वशिष्ठ, एससी एसटी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष भूप सिंह, मोहम्मद तौसीफ, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ओम दत्त त्यागी, कुलविंदर कंडारी, अयूब कस्सार, सरधना विधानसभा अध्यक्ष संजय गुप्ता, उमेश विश्वकर्मा, जिला सचिव यासीन मलिक, मोहम्मद इलियास, जिला उपाध्यक्ष करण अग्रवाल, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह, वेद प्रकाश शर्मा, तौसीफ खान, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष एहसान भारती, दीपक वर्मा, विक्रम पाल, जसवीर सिंह, डॉक्टर राजवीर आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News