Prayagraj News: आम आदमी पार्टी प्रयागराज में चलाएगी 'ऑपरेशन झाड़ू' अभियान

Prayagraj News: आम आदमी पार्टी प्रयागराज जिलाध्यक्ष दक्षिण डॉ अलताफ अहमद ने बताया कि पार्टी प्रयागराज में ऑपरेशन झाड़ू कार्यक्रम की शुरूआत करने जा रही है।

Report :  Syed Raza
Update: 2022-12-22 13:35 GMT

आप प्रयागराज जिलाध्यक्ष दक्षिण डॉ अलताफ अहमद

Prayagraj News: आम आदमी पार्टी प्रयागराज जिलाध्यक्ष दक्षिण डॉ अलताफ अहमद ने एक ऑन लाइन प्रेस वार्ता में अवगत कराया कि पार्टी प्रयागराज में ऑपरेशन झाड़ू कार्यक्रम की शुरूआत करने जा रही है।

इस कार्यक्रम के अन्तर्गत नगर निगम प्रयागराज के संभावित उम्मीदवार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक फॉर्म लेकर अपने वार्ड के एक हजार घरों में सम्पर्क करेंगे और फार्म भरवाएंगे साथ ही यह जानने का प्रयास करेंगे कि उस वार्ड में आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों , विचारों व कार्यशैली को पसन्द करने वाले कितने लोग हैं जो नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी को अपना अमूल्य वोट देंगे।

डॉ. अलताफ अहमद ने लोगों से की अपील

प्रेसवार्ता के माध्यम से डॉ. अलताफ अहमद ने लोगों से अपील किया कि जब विधानसभा चुनाव हुआ था तो उस समय लोग भ्रमित थे कि किस पार्टी को वोट करें, किस पार्टी को वोट न करें और मतदाताओं ने किसी पार्टी को हराने या जिताने के आधार पर वोट किया जिससे मतों का बिखराव हो गया था लेकिन यह चुनाव आपकी गलियों का, सड़कों का, नालियों का, आपकी मूलभूत आवश्यकताओं को उपलब्ध कराने के दृष्टिगत आपका अपना चुनाव है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारा प्रयागराज कितना अभागा है कि यहां प्रतिवर्ष बाढ़ से लगभग आधा शहर डूब जाता है ,लोगों का लाखों का नुकसान हो जाता है , यहां नगर निगम के स्कूल ,अस्पताल , कांजी हाउस सब बन्द हो चुके हैं , सड़क , बिजली , नाली की स्थिति खस्ताहाल है , आवारा पशुओं एवं गौ वंश का बुरा हाल है , गौ माता पन्नी व सड़ा हुआ कूड़ा खाकर जिन्दा हैं।

जिलाध्यक्ष ने नगर निगम की जनता से की अपील

जिलाध्यक्ष ने नगर निगम की जनता से पुरजोर अपील किया कि इस बार यहां की जनता नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताये , जिससे अपने वादानुरूप पार्टी हर मुहल्ले में मुहल्ला क्लीनिक स्थापित कर लोगों का निःशुल्क इलाज कर सके साथ ही सभी मूलभूत आवश्यकताओं को यहां की जनता को उपलब्ध करा सके। ऑपरेशन झाड़ू का यह कार्यक्रम दस दिन चलेगा जिसमें प्रत्येक वार्ड के एक हजार घरों में सम्पर्क होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को चाहने वालों की संख्या बहुत है , मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार नगर निगम प्रयागराज की व्यवस्था में बदलाव होगा और आप का शासन होगा।

Tags:    

Similar News