Raebareli News : राय बरेली छात्र की मौत पर बवालः छात्रों ने लगाया जाम, प्रिंसिपल व टीचर पर दर्ज है मुकदमा

Raebareli News : रायबरेली के प्रतिष्ठित सेंट पीटर स्कूल के छात्र का आत्महत्या मामला तूल पकड़ता जा रहा है, गुस्साए छात्रों ने स्कूल के सामने लगाया जाम

Report :  Narendra Singh
Update:2022-09-24 13:35 IST
रायबरेली छात्र जाम

RaeBareli News : रायबरेली के प्रतिष्ठित सेंट पीटर स्कूल के छात्र का आत्महत्या मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई न होने से नाराज़ एबीवीपी के छात्रों ने सड़क जाम कर दिया। लखनऊ प्रयागराज N H मार्ग पर स्कूल के सामने लगाए गए जाम से कई किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ सदर वंदना सिंह और सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने किसी तरह समझा बुझाकर जाम खत्म कराया। घण्टो बातचीत का दौर जारी रहा एबीवीपी के छात्रों का कहना है कि पुलिस प्रशासन इस मामले में लापरवाही कर रहा है।

रायबरेली के प्रतिष्ठित सेंट पीटर स्कूल के छात्र का आत्महत्या मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई न होने से नाराज़ एबीवीपी के छात्रों ने सड़क जाम कर दिया। लखनऊ प्रयागराज N H मार्ग पर स्कूल के सामने लगाए गए जाम से कई किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ सदर वंदना सिंह और सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने किसी तरह समझा बुझाकर जाम खत्म कराया। घण्टो बात चीत का दौर जारी रहा।  एबीवीपी के छात्रों का कहना है कि पुलिस प्रशासन इस मामले में लापरवाही कर रही है। उधर ज़िला प्रशासन का कहना है कि एबीवीपी के आरोप निराधार है। मामले में लगातार जांच जारी है। प्रभावी कार्रवाई होगी। हम बता दें कि दो दिन पहले यहां कक्षा सात के छात्र ने नकल करते पकड़े जाने पर आहत होकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों का आरोप है कि स्कूल में उसके साथ मारपीट हुई है जिसके चलते बच्चे ने आत्महत्या की है। हालांकि परिजनों की तहरीर पर स्कूल प्रिंसिपल और क्लास टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी का कहना है कि सेंट पीटर्स स्कूल के पढ़ने वाले छात्र यस ने आत्महत्या की है इस मामले की पूरी तरीके से जांच की जाए स्कूल के सीसीटीवी कैमरा गहराई से और बारीकी से जांच हो यह हमारी मांग है हम लोग छात्र और उसके परिजनों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग करते हैं यहां मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा सीओ सिटी वंदना सिंह मौजूद हैं उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि इस मामले में 3 दिन के भीतर कार्यवाही की जाएगी। परिजनों का कहना है कि हमारा बच्चा पढ़ने में तेज था। उसके अच्छे मार्क्स आते थे। उसको ऐसा क्या प्रताड़ित किया गया कि उसका मनोबल टूट गया और उसने आत्महत्या कर ली इस बात की जांच की जानी चाहिए।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी का कहना है कि सेंट पीटर्स स्कूल के पढ़ने वाले छात्र यस ने आत्महत्या की है। इस मामले की पूरी तरीके से जांच की जाए। स्कूल के सीसीटीवी कैमरा गहराई से और बारीकी से जांच हो यह हमारी मांग है हम लोग छात्र और उसके परिजनों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग करते हैं यहां मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा सीओ सिटी वंदना सिंह मौजूद हैं उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि इस मामले में 3 दिन के भीतर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News