Mathura Accident: मथुरा में भीषण सड़क हादसा, क्रेन के बीचोबीच फंसा युवक, सेना के जवानों ने किया रेस्क्यू

Accident in Mathura: जनपद मथुरा में ब्रेक फेल होने जाने की वजह से एक क्रेन ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। वहीं, एक युवक उसमें जा फंसा, जिसे सेना के जवानों ने रेस्क्यू किया।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Shreya
Update: 2022-05-06 09:09 GMT

क्रेन के बीच फंसा युवक (फोटो- न्यूजट्रैक)

Mathura News Today: उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा (Mathura) के सदर बाजार थाना क्षेत्र (Sadar Bazar Thana Chetra) के अंतर्गत आने वाले मछली फाटक (Machli Fatak) के नजदीक उस समय हड़कंप मच गया, जब एक क्रेन बेकाबू हो गयी और कई वाहनों को टक्कर मार दिया। इस हादसे में क्रेन ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को भी अपनी चपेट में ले लिया और युवक को कुचल दिया। हादसे के दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और क्रेन के बीच फंस गया। यह घटना डिफेंस क्षेत्र (Defense Sector) की है। 

उधर, आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन घटना की सूचना के बाद भी आधे घंटे तक सदर पुलिस (Sadar Police) मौके पर नहीं पहुंची। करीब आधे घंटे देर से घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने क्रेन को अपने कब्जे में ले लिया। लेकिन मछली फाटक पर दोनों तरफ लगा जाम खुलवाने में नाकाम रही। जिसके बाद सेना के जवान आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने के लिए भी जवानों ने मोर्चा संभाला। साथ ही क्रेन के नीचे आए युवक को आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

बाइक सवार युवक सेल्समैन बताया जा रहा है। वह इस हादसे में हाइड्रा के बीचोबीच फंस गया था और जान बचाने के लिए लगातार गुहार लगा रहा था। सेना के जवानों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद उसे रेस्क्यू किया और उसे मिलिट्री यूनिट के अस्पताल में भर्ती कराया। 

ब्रेक फेल होने के चलते हुई घटना

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल हो जाने के कारण अनियंत्रित हाइड्रा ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने हाइड्रा सवार चालक को पकड़ लिया था, लेकिन वह मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने क्रेन को अपने कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News