आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा: एक की मौत, एक घायल, परिवार में मातम

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार जीजा-साले गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

Update: 2021-02-14 16:13 GMT
एक्सप्रेस-वे पर बाइक डिवाइडर से टकराई

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार जीजा-साले गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इलाज के दौरान साले की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक्सप्रेस पर बाइक की टक्कर

इटावा जनपद के लौंघाई गांव निवासी 32 वर्षीय फिरोज पुत्र उस्मान अपने साले बेहरू टोला निवासी 45 वर्षीय मो. वाशिद पुत्र जाहिद के साथ बाइक से लखनऊ जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के कट 178 के पास पहुंची तभी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें : किसान की दर्दनाक मौत: औरैया में मौत बन कर घूम रहे सांड, आए दिन हो रहे हादसे

इलाज के दौरान साले की मौत

आनन-फानन में टीम ने घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान साले मो. वाशिद की मौत हो गई। जबकि जीजा की हालत नाजुक बनी हुई है। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट -पंकज श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें : मेरठ: प्रियंका की कैली ग्राम में 'किसान पंचायत' स्थगित, जानिए क्या है वजह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News