BJP पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या: पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार, हजारों का था इनाम

बागपत में छपरौली थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Update: 2020-08-24 17:27 GMT
BJP पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या: पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार, हजारों का था इनाम

बागपत: बागपत में छपरौली थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली लगने से घायल हुए 25-25 हजार रुपये के दो इनामी की पहचान सागर बालियान व सागर गोस्वामी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि ये दोनों इनामी बदमाश बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या की वारदात में वांछित चल रहे थे। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों के पास से बाइक व दो मस्कट, कारतूस बरामद हुए है।

ये भी पढ़ें: तानाशाह की मौतः किम जोंग पर आई बड़ी खबर, एक्सपर्ट का ये बड़ा दावा

हत्या के मामले में वांछित चल रहे थे

बता दें कि 25-25 हजार के इनामी दोनो बदमाश बीजेपी नेता की हत्या के मामले में वांछित चल रहे थे। पुलिस ने दबिश डालकर आरेापितों को घेर लिया। इस बीच आरोपितों की तरफ से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। जिससे पुलिस मुठभेड़ में इन दोनों के पैर में गोली लग गयी । वही पकड़े गए दोनो बदमाशो को बड़ौत के सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल पुलिस इनकी हिस्‍ट्री खंगाल रही है।

बता दें कि 11 अगस्त को बागपत से पूर्व भाजपा अध्‍यक्ष रहे संजय खोखर को कुछ अज्ञात बदमाशों ने सुबह के समय गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। जिसके बाद से प्रदेश के मुख्‍यमंत्री के निर्देश पर पुलिस ने आनन-फानन में दो को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि इसके बाद से बागपत पुलिस की कार्रवाई धीमी हो गई थी। इस बीच पुलिस की तहकिकात चलती रही। एसआईटी को भी जांच दी गई और सोमवार दोपहर ही एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने इस हत्या की घटना का राजफाश भी किया था ।

ये भी पढ़ें: 1 सितंबर से बदल जाएंगे LPG समेत इनसे जुड़े नियम, आपकी जेब पर होगा असर

कुर्सी के खेल के चक्‍कर में हत्‍या का मामला सामने आया। वही इस मामले में तीन हत्यारोपी फरार चल रहे थे जिनमें से 25-25 हज़ार के ईनामी सागर बालियान व सागर गोस्वामी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है ।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: तीन दिन के अंदर शुरू करें नया कारोबार, मोदी सरकार कर रही बड़ी मदद

Tags:    

Similar News