वाराणसी के एडीजी बाथरूम में गिरकर हुए घायल, सिर और पैर में लगी चोट

विभागीय कर्मचारियों के अनुसार सुबह एडीजी जोन बृज भूषण शर्मा बाथरूम में फिसलकर चोटिल हो गए थे। दर्द अधिक होने पर कर्मचारियों ने उनको अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहांं पर उनके सिर और पैर में चोट लगने पर जांच की गई तो पैर में मामूली फ्रैक्‍चर की जानकारी सामने आई।

Update: 2021-03-24 12:56 GMT

वाराणसी: एडीजी वाराणसी ब्रज भूषण शर्मा बुधवार की सुबह अपने बाथरूम में गिरने से घायल हो गए। चोटिल होने के बाद उनको आनन फानन विभागीय कर्मचारी लेकर अस्‍पताल पहुंचे। उनके सिर में भी चोट लगी है जबकि बाएं पैर में हेयर लाइन फ्रैक्चर की सूचना चिकित्‍सकों की ओर से दी गई है। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद अन्‍य विभागीय अधिकारी भी उनको देखने अस्‍पताल पहुंचे।

बीएचयू ट्रामा सेंटर में है भर्ती

विभागीय कर्मचारियों के अनुसार सुबह एडीजी जोन बृज भूषण शर्मा बाथरूम में फिसलकर चोटिल हो गए थे। दर्द अधिक होने पर कर्मचारियों ने उनको अस्‍पताल में भर्ती कराया।

जहांं पर उनके सिर और पैर में चोट लगने पर जांच की गई तो पैर में मामूली फ्रैक्‍चर की जानकारी सामने आई। इसके बाद उनको बीएचू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...कोरोना का कहर: पूर्वांचल विश्वविद्यालय हुआ बंद, 1 अप्रैल से होगी ऑनलाइन पढ़ाई

डॉक्टर्स ने क्या कहा?

चिकित्‍सकों के अनुसार उनकी हालत स्थिर है और पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। वहीं पैर में फ्रैक्‍चर होने की वजह से चिकित्‍सा शुरू कर दी गई है। कुछ दिनों में वह ठीक हो जाएंगे।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

Tags:    

Similar News