ADO पंचायत की आत्महत्या से फैली सनसनी, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नीमगांव थाना क्षेत्र के पंचायत बेहजम के एडीओ ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवारीजनों को उनका शव फंदे पर लटकता हुआ मिला।

Update: 2020-01-05 12:50 GMT

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नीमगांव थाना क्षेत्र के पंचायत बेहजम के एडीओ ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवारीजनों को उनका शव फंदे पर लटकता हुआ मिला। बताया जा रहा है कि उन्होंने मानसिक तनाव की वजह से आत्महत्या की है।

परिजनों का आरोप है कि एडीओ पंचायत रामचंद्र गौतम को काफी समय से अधिकारी प्रताड़ित कर रहे थे और उन पर दबाव बना रहे थे। परिजनों ने विकास भवन के बड़े अधिकारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एडीओ रामचंद्र गौतम नीमगांव थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी थे।

यह भी पढ़ें...CAA पर कांग्रेस-केजरीवाल ने कराये दंगे, नहीं चाहिए ऐसी सरकार: अमित शाह

पूर्व में एक ग्राम पंचायत विकास अधिकारी भी फांसी लगाकर जान दे चुका है। जिले में लगातार यह कर्मचारियों के उत्पीड़न की दूसरी घटना है। घटना की जानकारी होने पर प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। परिवारीजनों ने आरोप लगाया है कि शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। वहीं घरवालों को मनाने के लिए मौके पर डीएम भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें...कलेजा फट जाएगा, कासिम सुलेमानी की बेटी ने ईरान के राष्ट्रपति से कही ऐसी बात

घटना की जानकारी होने के बाद कस्ता विधायक सौरभ सिंह सोनू ने कहा कि आरोपियों पर सीधे एफआईआर दर्ज कराई जाएगी मृतक के पुत्र संदीप ने पुलिस को तहरीर देकर सीडीओ और वीडीओ के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

Tags:    

Similar News