Agra Accident News: आगरा में मिट्टी की ढाई गिरने से हादसा, 1 की मौत, 3 घायल

Agra Accident News: मिट्टी की ढाई गिरने से आगरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update:2021-06-26 10:46 IST

मौके पर मौजूद लोग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Agra Accident News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें 1 व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 अन्य घायल हैं। इस हादसे से गांव में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि जनपद के खंदौली थाना क्षेत्र में अचानक मिट्टी की ढाई गिर गया। मिट्टी के मलबे में चार लोग दब गए। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र के पूरा गोवर्धन गांव में मिट्टी खुदाई के दौरान हादसा हो गया। मिट्टी खोदने के दौरान भारी-भरकम मिट्टी का टीला अचानक ढह गया, जिसके चलते 4 लोग मिट्टी के मलबे के नीचे दब गए। मलबे में दबे लोगों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों के साथ पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मिट्टी के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया।

मलबे में दबकर 1 की मौत

हालांकि इस हादसे में 24 वर्षीय भोजराज की मौत हो गई। जबकि 40 वर्षीय छोटेलाल पुत्र नत्थू राम, सुनीता पत्नी छोटेलाल उम्र 35 वर्ष और 10 वर्षीय हीरा पुत्री छोटेलाल मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं, दूसरी ओर भोजराज की मृत्यु के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

हादसे के दौरान गनीमत ये रही कि पुलिस टीम ने समय रहते रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी घायलों को मलबे से बाहर निकाल लिया। वरना हालात गंभीर हो सकते थे। हादसे के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News