Agra News: आगरा के हरी पर्वत थाना क्षेत्र में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, मिनटों में सबकुछ स्वाहा

Agra News: आग की भयावहता देख लोगों में दहशत फैल गई। कबाड़ गोदाम के आसपास रहने वाले लोग घरों से बाहर निकल आए। हालात बिगड़ते देख सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-14 04:14 GMT

fire in Agra (photo: social media )

Agra News: कबाड़ गोदाम में भीषण आग लगने से मचा हड़कंप, दमकल की गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू, आग की विकराल स्थिति देख दहल गए लोगों के दिल, हरी पर्वत थाना क्षेत्र के घटिया इलाके का मामला।

उत्तर प्रदेश के आगरा में देर रात कबाड़ गोदाम में भीषण आग लग गई। कबाड़ गोदाम से आग की तेज लपटें उठने लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की भयावहता देख लोगों में दहशत फैल गई। कबाड़ गोदाम के आसपास रहने वाले लोग घरों से बाहर निकल आए। हालात बिगड़ते देख सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई।

फायर ब्रिगेड टीम कई गाड़ियों के साथ मौके 

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड टीम कई गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर जैसे तैसे काबू पाया। अग्निकांड में गनीमत रही कि पुलिस और फायर टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। वरना हालात बेहद गंभीर हो सकते थे। जिस गोदाम में आग लगी थी। उसके आसपास कई दुकानें और घर भी बने हुए थे। कबाड़ गोदाम में आग कैसे लगी। इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है। लेकिन अंदेशा यही जताया जा रहा है कि किसी ज्वलनशील पदार्थ की के संपर्क में आने की वजह से कबाड़ गोदाम में आग लगी है। कबाड़ गोदाम में आग लगने से हजारों रुपए कीमत का कबाड़ आग में जलकर खाक हो गया। कबाड़ गोदाम में रखे प्लास्टिक में लगी आग बुझाने में फायर ब्रिगेड कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद कहीं जाकर आग का विकराल रूप खत्म हो पाया। हालांकि आग पर काबू पाया जा चुका है लेकिन फायर सर्विस के लोग अभी सतर्क हैं उनका कहना है कि आग फिर से धधक सकती है ऐसे में सतर्कता जरूरी है।

Tags:    

Similar News