Agra News: आगरा में भयानक हादसा, पूर्व कैबिनेट मंत्री की गाड़ी पर गिरा हाईड्रोलिक मशीन का पार्ट

Agra News: हादसे में पूर्व कैबिनेट मंत्री घायल हो गए हैं। साथ ही पूर्व मंत्री का गनर भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है। पूर्व मंत्री और गनर को आनन-फानन में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

Written By :  Jugul Kishor
Report :  Rahul Singh
Update: 2023-09-28 02:26 GMT

Agra Accident (Social Media)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पूर्व मंत्री दयाराम प्रजापति हादसे का शिकार हो गए । ट्रांसमुना थाना क्षेत्र के के राधा नगर क्षेत्र में चढ़ाई पर ट्रेलर से फिसल कर हाइड्रा मशीन पूर्व मंत्री दयाराम प्रजापति की कार पर गिर पड़ी । हादसे में पूर्व मंत्री घायल हो गए। उनकी कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है। पूर्व मंत्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना बुधवार रात करीब 9:00 बजे की है। राधा नगर निवासी दयाराम प्रजापति अपने गनर अतुल के साथ क्रेटा कर से मोहल्ले में ही स्थित अपने इंस्टिट्यूट जा रहे थे। मार्ग पर चढ़ाई होने की वजह से कार ऊपर चढ़ रही थी। ट्रेलर ढलान से उतरकर आ रहा था । उसमें लदी हाइड्रा की मशीन पूर्व मंत्री की कार के पिछले हिस्से पर गिर गई । इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई । कार दयाराम प्रजापति चला रहे थे । गनर बगल की सीट पर बैठा हुआ था। हादसे में पूर्व मंत्री के चोट लगी है । एक बाइक सवार भी मशीन की चपेट में आने से घायल हो गया। एक भवन की दीवार भी हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक मौके से भाग निकला। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रेलर को हटवाया। थाना अध्यक्ष ट्रांस यमुना सुमनेश विकल ने बताया कि ट्रेलर में मशीन रखी गई थी। लेकिन सुरक्षा की कोई इंतजाम नहीं थे। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज का नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी । 

बाल बाल बच गई पूर्व मंत्री की जान

हादसे में पूर्व मंत्री दयाराम प्रजापति की जान बाल बाल बच गई। हादसे में गनीमत महज इतनी रही थी हाइड्रा मशीन कार के पिछले हिस्से पर गिरी। पूर्व मंत्री खुद कर चला रहे थे। इसलिए उनकी जान बाल बाल बच गई। फिलहाल पूर्व मंत्री की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अस्पताल में पूर्व मंत्री और गनर का इलाज चल रहा है । 

Tags:    

Similar News