Agra News: जॉय हैरीश कॉलेज की प्रिंसिपल का वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप , जांच करने टीम पहुंची कॉलेज

Agra News: प्रधानाचार्य ने आरोप लगाया है कि स्कूल की कुछ मुस्लिम टीचर मिलकर मुस्लिम छात्राओं को इनके विरुद्ध भड़का रही है

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-09-30 09:35 GMT

Agra Hijab row Joy Harish College principal video viral investigation team reached college

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में जॉय हैरिस गर्ल्स इंटर कॉलेज में कुछ तो काला है । स्कूल में कुछ गड़बड़ जरूर है । स्कूल की प्रधानाचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और आगरा कैंट पर स्थित जॉय हैरिश कन्या इंटर कॉलेज अचानक चर्चाओं में आ गया । ऐसा होना लाजमी भी है । स्कूल की प्रधानाचार्य ने वीडियो वायरल कर स्कूल की छात्राओं पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं ।

प्रधानाचार्य ने आरोप लगाया है कि स्कूल की कुछ मुस्लिम टीचर मिलकर मुस्लिम छात्राओं को इनके विरुद्ध भड़का रही है । उनके खिलाफ नारे लगवा रही हैं ।


वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को भाजपा विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश जॉय हैरिश गर्ल्स इंटर कॉलेज पहुंच गए । डीआईओएस जांच करने के लिए स्कूल पहुंच गए । अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ ने भी स्कूल पहुँचकर छात्राओं , प्रधानाचार्य के साथ स्कूल की टीचरों से बातचीत की । मीडिया से बातचीत के दौरान स्कूल की प्रधानाचार्य ने कहा कि छात्राएं स्कूल में हिजाब पहन कर आती हैं । मना करने पर उनके खिलाफ नारेबाजी करती हैं । हालांकि प्रथम दृष्टया जांच में प्रधानाचार्य के द्वारा छात्राओ पर हिजाब पहनकर आने का आरोप साबित नहीं हो पाए हैं ।

लेकिन अधिकारियों ने अन्य आरोपों पर जांच होने की बात कही है । भाजपा विधायक ने कहा कि स्कूल प्रधानाचार्य ने जिस तरीके से आरोप लगाए हैं । मामला बेहद गंभीर है । वह खुद मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें पूरे मामले की जानकारी देंगे । डीआईओएस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है । सामने आएंगे जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी । आपको बता दें कि यह वीडियो 15 दिन पहले बनाया गया था । वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और अब सुर्खियां बन गया है ।

Tags:    

Similar News