Agra: पेंटर रफीक की मौत का सच जानने के लिए 9 महीने बाद कब्र से निकाला शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Agra: आगरा में पेंटर रफीक की मौत का सच जानने के लिए 9 महीने बाद कब्र से शव निकाला गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-07-19 17:53 GMT

शव को निकालने के लिए खुदाई करते लोग। 

Agra: आगरा में पेंटर रफीक की मौत का सच जानने के लिए 9 महीने बाद कब्र से शव निकाला गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मंगलवार दोपहर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम थाना सिकन्दरा (Thana Sikandra) के चौमा गाँव के श्मशान घाट के उस स्थान पर पहुंची, जहां पर रफीक की लाश को दफन किया गया था। अधिकारियों का इशारा मिलते ही मजदूरों ने फावड़ा लेकर खुदाई शुरू की। करीब 5 फुट की खुदाई के बाद पेंटर रफीक का शव नजर आया। शव को कब्र से बाहर निकाला गया। रफीक की मौत का सच जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

15 अक्टूबर 2021 की है घटना

घटना 15 अक्टूबर 2021 की है । गांव चौमा में रहने वाले पेंटर रफीक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मौत से पहले गांव में रफीक के साथ मारपीट की गई थी। गांव के लोगों ने बिना पोस्टमार्टम कराए रफीक के शव को दफन कर दिया था। लेकिन रफीक की पत्नी को शक है कि उनके पति की हत्या की गई है। रफीक की पत्नी शबाना ने जून के महीने में अदालत के माध्यम से पप्पू ,वकील शकील दिलबर और नसीब के खिलाफ अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। कब्र खोदकर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया था।

जिलाधिकारी के आदेश पर कब्र खुदवाकर शव को निकलवाया बाहर

अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम (Additional Municipal Magistrate I) का कहना है कि जिलाधिकारी के आदेश पर कब्र खुदवाकर शव को बाहर निकलवाया गया है। शव को सील मोहर कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News