Agra: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, गोली लगने के बाद घायल दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

Agra News: बदमाशों के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा, चोरी के रुपए , आभूषण और बाइक बरामद की है ।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Monika
Update: 2022-04-10 04:42 GMT

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ (photo: social media )

Agra News: योगी पार्ट 2 शुरू हो चुका है और आगरा में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन (Operation Clean) जारी है । आगरा (Agra) के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25000 के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है । बदमाशों के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा, चोरी के रुपए , आभूषण और बाइक बरामद की है । पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों के नाम नीरज कुमार राणा और राजेंद्र है । दोनों बदमाश ₹25000 के इनामी है । दोनों बदमाश हत्या और चोरी के मामले में वांछित चल रहे थे।

पुलिस की स्पेशल टीम बदमाशों की तलाश में जुटी थी । तड़के पुलिस को सूचना मिली कि नीरज और राजेंद्र आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं । एसओजी और एत्मादपुर थाना पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की । पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की । दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया । घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों बदमाशों पर ₹25000 का इनाम घोषित था । बदमाशों का पुराना अपराधिक इतिहास है । मुकदमा दर्ज कर बदमाशों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

बेहद शातिर दोनों बदमाश, पलक झपकते ही अंजाम देते हैं वारदात

राजेंद्र और नीरज पेशेवर अपराधी हैं और पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देने में माहिर हैं । चौकीदार की हत्या के अलावा एत्मादपुर में हुई चोरी की बड़ी घटना में भी दोनों बदमाशों की संलिप्तता पाई गई है । बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास है । दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने बड़ी राहत की सांस ली है । दोनों बदमाश पुलिस के लिए बड़ा सिरदर्द बने हुए थे । दोनों बदमाशों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । घायल बदमाशों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

Tags:    

Similar News