Agra News: मुठभेड़ में घायल बदमाश की पुलिस कर्मियों ने खून देकर बचाई जान

Agra News: जिस खूंखार बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जरूरत पड़ने पर उन्हीं खाकी धारियों ने बदमाश को खून देकर जान बचाई।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-09-28 07:46 GMT

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश

Agra News: जिस खूंखार बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जरूरत पड़ने पर उन्हीं खाकी धारियों ने बदमाश को खून देकर जान बचाई। मानवता की मिसाल पेश करने वाले आगरा पुलिस के जवानों की दरियादिली से मुठभेड़ में घायल बदमाश की जान फिलहाल बच गई है। मामला इरादत नगर थाना क्षेत्र का है। सुबह इरादत नगर थाना क्षेत्र में ड्यूटी पर जा रहे पुलिसकर्मियों पर खनन माफिया के गुर्गे आकाश ने फायरिंग कर दी थी। पुलिस कर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की और आकाश के पेट में गोली लग गई। आकाश के साथ ही उसे छोड़कर फरार हो गए।आनन-फानन में पुलिसकर्मी घायल बदमाश आकाश को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। आकाश के पेट के निचले हिस्से में गोली लगी थी। आकाश के शरीर से काफी खून बह चुका था।

इलाज शुरू हुआ तो आकाश की जान बचाने के लिए खून की जरूरत पड़ी। आकाश का ब्लड ग्रुप ए पॉजिटिव है। अस्पताल में पड़ताल की गई लेकिन ए पॉजिटिव ब्लड ग्रुप नहीं मिला। कोई रिश्तेदार भी आकाश की जान बचाने के लिए आगे नहीं आया। ऐसे में धीमे धीमे कर जब आकाश की सांसें उखड़ने लगी। तब पुलिसकर्मियों ने मानवता दिखाई। ए पॉजिटिव ब्लड ग्रुप वाले चार पुलिसकर्मी एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जितनी जरूरत थी पुलिसकर्मियों ने आकाश को अपने शरीर से उतना रक्तदान किया। पुलिस कर्मियों की बदौलत आकाश की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है । कहा जा रहा है कि अब आकाश की जान बन जाएगी ।

इन चार पुलिसकर्मियों ने अपना खून देकर बचाई बदमाश आकाश की जान

पुलिसकर्मियों को जान से मारने के इरादे से गोली चलाने वाले आकाश की जान पुलिसकर्मियों ने बचाई है। आकाश को ब्लड डोनेट करने वालों में इरादत नगर थाने के तैनात हैड कांस्टेबल दिनेश। इरादत नगर थाने में तैनात कॉन्स्टेबल शिवम सिंह। इरादत नगर थाने में तैनात कॉन्स्टेबल दीपक कुमार और ताजगंज थाने में तैनात कॉन्स्टेबल रवि कुमार का नाम शामिल है।

Tags:    

Similar News