Agra News: सड़क पर दौड़ती कार, युवती की चीख, ग्रामीणों ने कार सवारों को घेरा तो कुछ यूं निकला पूरा मामला

Agra News: अनहोनी की आशंका में ग्रामीण ने कार का पीछा किया। कार सवारों का कुछ दूर पीछा करने के बाद घेर कर एक को पकड़ा।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-20 04:38 GMT

Agra news (photo: social media )

Agra News: कड़कड़ाती ठंड में रात का घना अंधेरा। तभी थाना पिनाहट क्षेत्र के नदगवा मार्ग पर सड़क पर दौड़ रही कार से एक युवती के चीखने की आवाज आती है। युवती की चीख सुनकर सुनसान सड़क पर मौजूद लोगों की आंख खुल जाती है। अनहोनी की आशंका में ग्रामीण उठ खड़े होते हैं। कार का पीछा करते हैं। कार सवारों को कुछ दूर पीछा करने के बाद घेर लेते हैं। कार का दरवाजा खुलता है तो कार के अंदर एक युवती और दो युवक मौजूद मिलते हैं। ग्रामीणों को देख एक युवक मौके से भाग निकलता है। दूसरे युवक को ग्रामीण पकड़ लेते हैं। युवती चीख चिल्ला रही होती है। कहती है कि मेरे साथ कार में जबरदस्ती की जा रही थी।

युवती की बात सुनते ही ग्रामीण गुस्से से भर उठते है। हाथ लगे युवक को ग्रामीण मौके पर ही सबक सिखा देते हैं। ग्रामीणों के पूछने पर युवक उन्हें घुमाने का प्रयास करता है। सख्ती दिखाने पर पता चलता है कि युवती असल में कार सवार एक युवक की प्रेमिका है। जबकि कार में मौजूद दूसरा युवक उसका दोस्त है।

युवक बताता है कि वह युवती को छोड़ने के लिए पिनाहट आया था लेकिन बीच रास्ते बात बिगड़ गई और युवती चीखने चिल्लाने लगी। इस बीच भीड़ का फायदा उठाकर दूसरा युवक भी मौके से निकल जाता है। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंच जाते हैं। युवती को अपने साथ थाने ले जाते हैं। युवती के साथ कार में सवार एक युवक फतेहाबाद का रहने वाला है जबकि युवती मूल रूप से बाह थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है। युवती फिलहाल एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके में निवास कर रही है।

मामला प्रेम प्रसंग का

थानाध्यक्ष पिनाहट ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। युवक और युवती एक दूसरे को पांच 6 महीने से जानते हैं। युवती को बाह बटेश्वर घुमाने की बात कहकर युवक अपने साथ लाए थे। मामले की जांच की जा रही है। युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है। युवती से मिली तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News