Agra News: बेकाबू ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा, सो रहे लोगों को रौंदा, एक की मौत

देर रात तेज रफ्तार ट्रक फुटपाथ पर सो रहे गरीबों पर चढ़ गया । हादसे में एक व्यक्ति लच्छे पुत्र कालीचरण की मौके पर मौत हो गई ।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-07-06 06:05 GMT

Agra News: आगरा के थाना एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा सामने आया है। देर रात तेज रफ्तार ट्रक फुटपाथ पर सो रहे गरीबों पर चढ़ गया । हादसे में एक व्यक्ति लच्छे पुत्र कालीचरण की मौके पर मौत (death) हो गई । जबकि 2 लोग घायल (two injured) हो गए । हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है ।पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है ।

आपको बता दें, हादसा देर रात का है । बताया जा रहा है कि तीन लोग फुटपाथ पर सो रहे थे । तभी तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया । हादसा इतना भीषण था कि एक व्यक्ति लच्छे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों लोग घायल हो गए । हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई । अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया ।

हादसे के बाद रोड पर खड़ा ट्रक (फोटो : सोशल मीडिया )

राहगीरों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया

घटना के बाद मौके पर एकजुट हुए राहगीरों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया । सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । पुलिस टीम में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है । पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया । हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।

Tags:    

Similar News