Agra News: एनएसजी कमांडो की पत्नी को पड़ोसियों ने बेरहमी से पीटा, मुकदमा दर्ज

Agra news: उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंग पड़ोसियों ने एनएसजी कमांडो की पत्नी की मामूली बात पर बेरहमी पिटाई कर डाली। महिला के पति संसद भवन में वीआईपी सिक्योरिटी में तैनात हैं। महिला घर पर अपने 2 दो छोटे बच्चों के साथ रहती है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-02-27 05:55 GMT

मारपीट की प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंग पड़ोसियों ने एनएसजी कमांडो की पत्नी की मामूली बात पर बेरहमी पिटाई कर डाली। महिला के पति संसद भवन में वीआईपी सिक्योरिटी में तैनात हैं। महिला घर पर अपने 2 दो छोटे बच्चों के साथ रहती है। पुलिस अधिकारियों के पास मामले की शिकायत लेकर पहुंची महिला ने बताया कि शाम करीब 6:30 बजे वह अपने घर पर कामकाज कर रही थी। तभी ऋषि पुत्र राजन और श्यामसुंदर उसके घर में घुस आए। लाठी-डंडों से महिला की पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने महिला से छेड़छाड़ भी की और उसे जान से मारने की धमकी दी।  

दबंगों के हमले से महिला डरी-सहमी हुई है। उसने बताया कि उसे धमकी देते हुए कहा गया कि ‘तुझे तेरे परिवार के साथ खत्म कर देंगे, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।’ इस दौरान हमलावरों ने महिला को जमकर गालियां भी दीं। मारपीट का शिकार हुई महिला ने थाना फतेहपुर सीकरी थाने पर इंसाफ की गुहार लगाई, लेकिन थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की ।

हमलावरों ने महिला को धमकाया कि पुलिस को शिकायत की तो अच्छा नहीं होगा। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान महिला ने सहायक पुलिस आयुक्त से गुहार लगाई। उन्हें अपनी आपबीती सुनाई, शरीर पर लगे चोट के निशान दिखाए। मामले की जानकारी मिलने के बाद एसीपी अछनेरा ने फतेहपुर सीकरी थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद लोगों ऋषि और श्यामसुंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है। महिला का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से हमलावर उसे लगातार धमका रहे हैं। परिवार सहित जान से खत्म कर देने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस अधिकारी मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं। वारदात के बाद महिला और उसके बच्चे डरे हुए हैं और अधिकारियों से दोषियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News