Agra News: बेटे ने सिलबट्टे से कर दी माँ की हत्या, बहन को वीडियो भेजकर कहा... मेरी गलती नहीं

Agra News: पुलिस ताला तोड़कर घर के अंदर घुसी तो सुनीता देवी का शव बेड पर पड़ा नजर आया। सुनीता देवी के सिर से खून बह रहा था। छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-03-02 06:03 GMT

कोतवाली जगनेर की घटना

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बेटे ने जन्म देने वाली माँ की ही हत्या कर दी। जगनेर कस्बे में माँ की सिलबट्टे से हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने बहन को अपना वीडियो भेजा। माँ का कत्ल करने के लिए माफी मांगी। वीडियो में आरोपी शिवम ने कुछ लोगों के नाम लेते हुए कहा कि इसमें उसकी कोई गलती नही है। इन लोगों ने प्लान बनाया है। घर मे लूट कराई है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस शिवम के घर पहुँची तो देखा कि घर के दरवाजे पर ताला बंद है। 

पुलिस ताला तोड़कर घर के अंदर घुसी तो सुनीता देवी का शव बेड पर पड़ा नजर आया। सुनीता देवी के सिर से खून बह रहा था। छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस आरोपी शिवम की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि शिवम के पिता सुभाष बिंदल की घर के बाहर ही बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। कारोबार के सिलसिले में सुभाष बिंदल आगरा आये हुए थे। घर पर उनकी पत्नी सुनिता और बेटा शिवम था। शिवम दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहा था। इन दिनों वह आगरा आया हुआ था। कहा ये भी जा रहा है कि आरोपी शिवम नशा करने का आदी थी। शिवम पहले भी धोखाधड़ी के मामले में थाना सिकंदरा से जेल जा चुका है। एसीपी खैरागढ़ ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे है। आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गलत सोहबत में पड़कर बिगड़ गई है शिवम की आदत

गलत सोहबत में पड़कर सुनीता देवी के बेटे शिवम की आदत बिगड़ गई है। शिवम कई सालों से नशे का आदी हो गया है। गलत आदतों की वजह से पिता सुभाष ने बेटे की कई बार पिटाई भी की लेकिन सुनीता देवी हर बार अपने बेटे को पिता से बचा लेती थी। बेटे के सुधर जाने का भरोसा अपने पति सुभाष को देती थी। लेकिन बेटा शिवम सुधरा नही अपनी माँ का हत्यारा बन गया।

Tags:    

Similar News