Agra News: हनी ट्रेपर्स ने बनाया पुलिस कर्मी को शिकार, फर्जी IPS बनकर लाखों ठगा

Agra News: 1 महीने पहले उनके पास वीडियो कॉल आया । वीडियो कॉल पर अश्लील तस्वीर थी । जिसके बाद से शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का सिलसिला ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-01-17 06:46 GMT

Agra News (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिसकर्मी हनी ट्रैपिंग का शिकार हो गया । अश्लील वीडियो कॉल आने के बाद शातिरों ने पुलिसकर्मी को ब्लैकमेल किया । उससे ₹1लाख 10000 की ठगी कर ली । परेशान पुलिसकर्मी ने थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया है । पुलिस ने मुकदमे की जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस लाइन के मुख्य आरक्षी हरिराम शर्मा ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि 1 महीने पहले उनके पास वीडियो कॉल आया । वीडियो कॉल पर अश्लील तस्वीर थी । उन्होंने वीडियो कॉल डिस्कनेक्ट कर दी । इसके बाद हरिराम शर्मा के पास नम्बर से कॉल आई । कॉल करने वाले ने कहा कि वह उनकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे । बदले में ₹10 हजार रुपये की मांग की गई । फोन कॉल आने के बाद हरिराम शर्मा डर गए । उन्होंने बताए गए खाते में ₹10000 जमा कर दिए । हरिराम शर्मा ने बताया कि दूसरे दिन दूसरा कॉल आया । कॉल करने वाले ने खुद को दिल्ली पुलिस में आईपीएस बताया । कहा कि उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम भेजी जा रही है । अगर कार्रवाई से बचना चाहते हो तो ₹25000 तुरंत जमा कर दो । इस बार भी हरिराम शर्मा ने इज्जत बचाने के लिए ₹25000 जमा कर दिए । इसके बाद भी ब्लैकमेलिंग का सिलसिला जारी रहा ।

नहीं थमा ब्लैकमेलिंग का सिलसिला 

हरिराम शर्मा ने बताया कि कुछ समय पहले दोबारा फर्जी आईपीएस का फोन आया । फर्जी आईपीएस ने बताया कि लड़की ने सुसाइड कर ली है । लड़की ने 3 लोगों का नाम लिया है। उसमे तुम्हारा नाम बजी है। तीन में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । हरिराम शर्मा की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई है। फोन करने वाले ने कहा कि अगर गिरफ्तारी से बचना चाहते हो तो तुरंत 50 हजार रुपये भेज दो । फर्जी आईपीएस की बात सुनकर हरिराम शर्मा डर गए । उन्होंने रुपए भेज दिए । इसके बाद भी ब्लैक मेलिंग का सिलसिला खत्म नहीं हुआ तो परेशान होकर हरिराम शर्मा ने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की ।

हरिराम शर्मा की शिकायत पर शाहगंज थाना पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । हरिराम शर्मा से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 506 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है ।

Tags:    

Similar News