Agra News : बेटे ने ट्रेन की पटरी पर लेट कर दी जान, पिता ने पुत्र वधू और ससुराली जनों पर लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज

Agra News : पिता ने कहा, 22 जुलाई को पुत्रवधू ने हाथ पैर काटने का प्रयास किया। गुस्से में आकर पुत्रवधू ने घर में रखे भूसे, छत और चारपाई में आग लगा दी। जमकर हंगामा किया। आरोप है कि इस बात से परेशान होकर बेटा नकुल ट्रेन की पटरी पर जाकर लेट गया और आत्महत्या कर ली।

Update: 2023-07-24 08:01 GMT

Agra News : आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में रिश्ते कमजोर पड़ रहे हैं। शादी के कई रिश्ते ज्यादा दिन तक नहीं टिक रहे हैं। दो दिन पहले ट्रांस यमुना क्षेत्र में पत्नी पर मां और भाई के साथ मिलकर पति को जलाने का आरोप लगा था। तो अब वहीं सिकंदरा थाना क्षेत्र में पत्नी, उसके पिता और साले पर युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के अरसेना गांव का है। गांव के रहने वाले मोतीलाल ने अपनी पुत्रवधू मीरा देवी, मीरा देवी के पिता महाराज सिंह, महाराज सिंह के दोनों बेटे रमेश, दीपक और पवन पुत्र जुगल किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सभी आरोपी कुचावटी थाना डीग भरतपुर राजस्थान के रहने वाले हैं। थाने में दी गई तहरीर में मोतीलाल ने बताया कि मेरे बेटे नकुल की पत्नी मीरा देवी आए दिन छोटी-छोटी बातों पर घर में कलेश करती थी। अपने पति नकुल के साथ मारपीट करती थी। नकुल के ससुरालीजन भी उसे आए दिन धमकाते थे। घर पर आकर मारपीट तक कर जाते थे। उल्टे सीधे आरोप लगाकर परेशान करते थे। मोतीलाल ने बताया कि 22 जुलाई को पुत्रवधू मीरा देवी ने हाथ पैर काटने का प्रयास किया।

गुस्से में आकर पुत्रवधू ने घर में रखे भूसे, छत और चारपाई में आग लगा दी। घर में जमकर हंगामा किया। मोतीलाल का आरोप है कि इस बात से परेशान होकर उनका बेटा नकुल ट्रेन की पटरी पर जाकर लेट गया और आत्महत्या कर ली। मोतीलाल का आरोप है कि मीरा देवी और उसके परिजनों से परेशान होकर नकुल ने आत्महत्या की है। आरोपियों के द्वारा नकुल को आत्महत्या के लिए उकसाया जा रहा था। नकुल की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। बुजुर्ग मोतीलाल की तहरीर पर सिकंदरा पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 120इ और 436 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही हैं।

Tags:    

Similar News