Agra News: वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, आरोपी मौके से फरार, हमलावरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। गिरफ्तार हो चुके आरोपी को पुलिस के कब्जे से मुक्त करा दिया। पुलिस टीम के साथ जमकर बदसलूकी की गई। इस बीच मौका पाकर आरोपी पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-25 18:02 GMT

 वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, आरोपी मौके से फरार, हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज : Photo- Social Media

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। गिरफ्तार हो चुके आरोपी को पुलिस के कब्जे से मुक्त करा दिया। पुलिस टीम के साथ जमकर बदसलूकी की गई। इस बीच मौका पाकर आरोपी पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया। मामला लोहा मंडी थाना क्षेत्र के खातीपाड़ा का है। बताया जा रहा है कि आरोपी सानू के खिलाफ न्यायालय से 138 एन आई एक्ट में नॉन बेलेबल वारंट जारी हुआ था। एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस को आरोपी के घर होने की सूचना मिली। जांच अधिकारी अरुण कुमार सिंह कॉन्स्टेबल वीरपाल सिंह के साथ आरोपी सानू कुरैशी के घर पहुंचे।

पुलिस टीम ने बमुश्किल से बचाई जान

पुलिस ने आरोपी सानू कुरैशी को मौके से धर दबोचा। जैसे ही इस बात की जानकारी शानू कुरैशी के परिजनों और पास पड़ोसियों को हुई। उन्होंने आरोपी सानू कुरैशी को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस टीम से जमकर अभद्रता की। गिरफ्तार हो चुके आरोपी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा दिया। आरोपी सानू कुरेशी पुलिस को चकमा देकर माफी से फरार हो गया। पुलिस टीम ने बमुश्किल जान बचाकर थाने वापस लौट आई।

घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देखते ही हमलावर मौके से फरार हो गए। सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने सानू कुरैशी समेत अन्य हमलावरो के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी शानू कुरैशी के खिलाफ पूर्व में भी अपराधी मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पर हुए हमले के मुकदमे में आरोपी सानू कुरैशी के परिजनों का नाम भी शामिल किया गया है। पुलिस टीम सरगर्मी से आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एसीपी लोहामंडी दीक्षा सिंह ने कहा कि न्यायालय से एनबीडब्ल्यू जारी होने पर पुलिस टीम आरोपी सानू कुरैशी को पकड़ने गई थी। पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ लिया था। तभी आरोपी के परिजनों और अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। आरोपी को छुड़ा लिया। आरोपी मौके से फरार हो गया। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। हमलावरों के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Tags:    

Similar News