Agra News: वर्ल्ड कप मैचों पर लग रहा था सट्टा, छापा मार पुलिस ने 6 को दबोचा

Agra News: थानाध्यक्ष मालपुरा ने बताया कि डायरी से मिली जानकारी के आधार पर सट्टेबाजों की पहचान की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-08 11:13 GMT

Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: आईसीसी वर्ल्ड कप में सट्टे का बाजार गर्म है। सट्टेबाज हर बॉल पर सट्टे के दाव खेल रहे हैं। आगरा के थाना मलपुरा में सटोरियों ने सट्टेबाजी की महफिल सजा रखी थी। इस बात की जानकारी पुलिस को मिल गई। पुलिस ने छापा मार 6 सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया। सट्टेबाजो के कब्जे से पुलिस ने 55950 रुपए नगद, 9 मोबाइल फोन, एक कॉपी और पेन बरामद किया है। थानाध्यक्ष मालपुरा ने बताया कि ग्राम ककुआ में एक मकान के अंदर वर्ल्ड कप मैचों पर सट्टा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर छापेमारी की गई। मौके से सट्टा खेलते 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बरामद डायरी में लिखे हैं सट्टेबाजों के राज...

सट्टे बाज के पास से बरामद की गई डायरी में उनका सारा राज दर्ज है। सट्टे के खेल से कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं इसकी पूरी जानकारी लिखी हुई है। लेनदेन का पूरा हिसाब और वही खाता भी डायरी में दर्ज है। थानाध्यक्ष मालपुरा ने बताया कि डायरी से मिली जानकारी के आधार पर सट्टेबाजों की पहचान की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जुए और सट्टे में बर्बाद हो चुके हैं कई परिवार

जुए और सट्टे के खेल में आज तक सैकड़ो परिवार बर्बाद हो चुके हैं। जल्दी अमीर बनने की चाहत में लोग सट्टा और जुआ खेलते हैं। लेकिन यह खेल उन्हें अमीर बनने की जगह कंगाल कर देता है। उनका घर दौलत सब कुछ छीन लेता है। सट्टे के खेल में फंसकर कई लोग अपना सब कुछ गंवा चुके हैं। अपनी जान तक दाव पर लगा चुके है।

इतने आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों के नाम जितेंद्र कुमार पुत्र जवाहर सिंह निवासी ग्राम इटोरा, मनोज कुमार पुत्र महेंद्र सिंह निवासी ग्राम इटोरा, रवि गुप्ता पुत्र स्वर्गीय भगवान गुप्ता निवासी मधु नगर थाना सदर बाजार, आनंद वर्मा पुत्र नानक चंद्र निवासी ग्राम ककुआ, प्रवीण कुमार पुत्र तुलसी प्रसाद निवासी ग्राम इटोरा और मुकेश कुमार पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी ग्राम इटोरा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से नकदी मोबाइल पेन और डायरी बरामद की गई है।

Tags:    

Similar News