Agra News: कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का हल्लाबोल, शहीद स्मारक में भाजपा नेताओं ने दिया धरना, ये है मामला?

Agra News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पर हमला बोलने के लिए भाजपा को बड़ा मुद्दा मिल गया है । भाजपा नेता इस मामले को बड़ा तूल दे रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत पूरी पार्टी पर हमला बोल रहे हैं।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-12-09 09:27 GMT

भाजपाइयों ने कांग्रेस के खिलाफ किया प्रदर्शन (Newstrack)

Agra News: कांग्रेस के झारखंड राज्यसभा सांसद धर्मेंद्र साहू के घर से 200 करोड रुपए से ज्यादा की नगदी बरामद होने के मामले में भाजपा ने कांग्रेसियों पर हमला बोला है। भाजपा नेताओं ने शहीद स्मारक में धरना दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने में भाजपा के विधायक डॉक्टर जीएस धर्मेश, जिला अध्यक्ष गिरिराज सिंह कुशवाहा ,महानगर अध्यक्ष भानु महाजन के साथ सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। सभी मे कांग्रेस के प्रति जबर्दस्त नाराजगी नजर आई।

लोकसभा चुनाव से पहले मामले को कैश कर रही है भाजपा

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पर हमला बोलने के लिए भाजपा को बड़ा मुद्दा मिल गया है । भाजपा नेता इस मामले को बड़ा तूल दे रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत पूरी पार्टी पर हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस शासन काल में हुए घोटाले को गिना रहे हैं। कह रहे हैं कि कांग्रेसियों ने देश की अर्थव्यवस्था को बिगाड़ने का काम किया है। बड़े-बड़े घोटाले किए हैं । आयकर विभाग की छापेमारी में कांग्रेस नेताओं की पोल खुल रही है। उनके घर से 300 करोड़ की नकदी बरामद हो रही है।


राज्यसभा सांसद के 10 से ज्यादा ठिकानों पर हुई है छापेमारी

राज्यसभा सांसद धर्मेंद्र साहू के 10 से ज्यादा ठिकानों पर आयकर विभाग की टीमों ने छापेमारी की है। अब तक 300 करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद हो चुकी है। आयकर विभाग लगातार छापेमारी कर रहा है। माना जा रहा है कि बरामद हुई नकदी की संख्या और बढ़ सकती है। चुनाव से पहले टीम भाजपा को बड़ा मुद्दा मिल गया है। टीम भाजपा इस पूरे मामले को उछल रही है। कांग्रेस नेताओं पर सवाल खड़े कर रही है।

भाजपा विधायक डॉ जीएस धर्मेश ने कहा आयकर विभाग की छापेमारी में राज्यसभा सांसद धर्मेंद्र साहू के पास से 300 करोड़ से ज्यादा ही नगदी बरामद हुई है। यह रकम कहां से आई। यह बात अपने आप साफ हो रही है कि कांग्रेस के नेताओं ने बड़े-बड़े घोटाले किए हैं । जिनकी परते अब खुल रही है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन आयकर विभाग में झारखंड के राज्यसभा सांसद धर्मेंद्र साहू के घर से बहुत बड़ी मात्रा में काला धन बरामद किया है। यह देश का लूटा हुआ धन है। जो आप जनता के सामने आ रहा है। कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया बड़े-बड़े भ्रष्टाचार और घोटाले किए हैं।




Tags:    

Similar News