Agra News: शादी में रसगुल्ला न मिलने खूनी संघर्ष, चले लाठी-डंडे, महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल

Agra News: ब्रजभान कुशवाहा के यहां शादी समारोह था। दावत में मनोज पुत्र गौरी शंकर तीन चार लोगों के साथ पहुंचा था। इस दौरान रसगुल्ला खाने को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हो गई

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-20 04:30 GMT

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल (Newstrack)

Agra News: शादी समारोह में रसगुल्ला खाने को लेकर लाठी डंडे चल गए। दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। महिला समेत करीब आधा दर्शन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला उत्तर प्रदेश के आगरा में शमशाबाद थाना क्षेत्र का है नयावास रोड पर शादी समारोह का आयोजन था। बाराती और बाराती दावत का लुत्फ उठा रहे थे। इसी दौरान दो पक्षों में रसगुल्ला खाने को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई की दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों के लोग एकजुट हो गए । दोनों तरफ से लाठी डंडे चलने लगे। 

जांच में जुटी पुलिस

पंडाल में भगदड़ मच गई। दोनों पक्षों ने हाथ में जो सामान आया हथियार बनाकर इस्तेमाल किया। एक दूसरे को लहूलुहान कर दिया। मारपीट होते ही महिलाओं और बच्चों के बीच चीख पुकार मच गई। मारपीट में एक महिला समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं । पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजवाया है। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि ब्रजभान कुशवाहा के यहां शादी समारोह था। दावत में मनोज पुत्र गौरी शंकर तीन चार लोगों के साथ पहुंचा था। इस दौरान रसगुल्ला खाने को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हो गई। मारपीट में ब्रजभान कुशवाहा की पत्नी भगवान देवी और बेटा योगेश घायल हुआ है। जबकि दूसरे पक्ष से मनोज ,कैलाश, पवन पुत्रगण गौरी शंकर शर्मा और धर्मेंद्र पुत्र रमेश शर्मा घायल हुए हैं। शादी समारोह में मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुँच गई। 

शमसाबाद थानाध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि दावत में दोनों पक्षो के बीच रसगुल्ला खाने को लेकर मारपीट हुई है। करीब आधा दर्जन लोगों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। अभी तक तहरीर प्राप्त नही हुई है। तहरीर के आधार पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मुकदमा दर्ज किया जाएगा ।




Tags:    

Similar News