Agra News: फ्री में पनीर नहीं दिया तो दबंगों ने युवती को पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Agra News: पीड़िता प्रीति का कहना है की मारपीट में उसके कान में गंभीर चोट लगी है। उसे सुनाई देना बंद हो गया है । मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-12-17 08:02 GMT

दबंगो ने युवती को पीटा (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंग को फ्री में पनीर ना देना युवती को भारी पड़ गया। दबंगों ने युवती को दुकान से खींच लिया। उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पूरा मामला ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र की गणेश नगर कॉलोनी का है। यहाँ रहने वाली प्रीति देवी ने बताया कि वह किराए की दुकान में डेरी का संचालन करती हैं । वह सुबह वह अपनी दुकान पर मौजूद थी । तभी पड़ोस में रहने वाला रोहित यादव पुत्र शीशपाल यादव उनकी दुकान पर आया । दुकान से 2 किलो पनीर खरीदा । बिना रुपये दिए पनीर लेकर जाने लगा। प्रीति देवी ने उससे रुपए मांगे । तो रोहित गाली गलौज करने लगा । विरोध करने पर रोहित यादव ने महिला दुकानदार प्रीति देवी को दुकान के बाहर खींच लिया । उसके साथ मारपीट शुरू कर दी । आरोप है कि इस दौरान रोहित के परिवरीजन भी मौके पर आ गए । उन्होंने भी साथ मिलकर प्रीति यादव प्रीति के साथ जमकर मारपीट की।

पीड़िता प्रीति का कहना है की मारपीट में उसके कान में गंभीर चोट लगी है। उसे सुनाई देना बंद हो गया है । मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । वायरल हो रहे वीडियो में रोहित यादव और उसके परिवार की दबंगई साफ-साफ नजर आ रही है । सभी मिलकर महिला के ऊपर जमकर लात घुसे बरसा रहे हैं । दे दना दन चांटे मार रहे हैं। महिला जमीन पर गिरी हुई है । सभी उसे पीट रहे हैं । पीड़िता प्रीति ने मामले की तहरीर थाना पुलिस को दी है । आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाने की मांग की है। मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाया है । आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

थाना ट्रांस यमुना प्रभारी निरीक्षक सुमनेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News