Agra News: पैरा जम्पिंग के दौरान हुआ हादसा, हाई टेंशन लाइन में फंसा पैराशूट, कमांडो की हुई मौत

Agra Para Jumping Accident: तेज करंट से पैराशूट में आग लग गई। पैराशूट में फंसे कमांडो अंकुर शर्मा कई फ़ीट की ऊंचाई से नीचे गिर पड़े। नीचे गिरने से कमांडो अंकुर शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए।

Update: 2023-05-12 18:48 GMT
Agra Para Jumping Accident (Pic: Social Media)

Agra Para Jumping Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा में पैराशूट जम्पिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया। मलपुरा थाना क्षेत्र में पैराशूट जम्पिंग के दौरान कमांडो का पैराशूट हाइटेंशन लाइन में उलझ गया। तेज करंट से पैराशूट में आग लग गई। पैराशूट में फंसे कमांडो अंकुर शर्मा कई फ़ीट की ऊंचाई से नीचे गिर पड़े। नीचे गिरने से कमांडो अंकुर शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना देर रात की है। हाई टेंशन लाइन से आग की लपटें उठती के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि कमांडो जमीन पर गिरा हुआ है । दर्द से कराह रहा है। पास पड़ा फोन बज रहा है। किसानों ने फोन उठाया और फोन करने वाली फौज के अधिकारियों को हादसे की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही आर्मी टीम मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दे दी। पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुँच गई। कमांडो अंकुर शर्मा को उपचार के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान कमांडो अंकुर शर्मा की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मलपुरा के ड्राप जोन से दूर कमांडो अंकुर शर्मा का पैराशूट हाइटेंशन लाइन में उलझ गया था। कमांडो अंकुर शर्मा हाईटेंशन लाइन से नीचे गिर पड़े। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। लोगो ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि कमांडो अंकुर शर्मा जम्मू कश्मीर में तैनात थे। हादसे के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। कमांडो अंकुर शर्मा के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News