Agra News: दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Agra News: पहाड़पुर गांव के रहने वाले राजेंद्र सिंह के बेटे अतुल की दबंगों ने जमकर पिटाई की है। पीड़ित अतुल ने बताया कि उसके जानकार झेलम ने उसे फोन कर अपने गांव रैपुरा बुलाया था।

Report :  Arpana Singh
Update:2023-10-29 21:50 IST

 Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंगों का दुस्साहस देखने को मिला है। दबंगों ने एक युवक को पहले फोन कर बुलाया। फिर उसे लाठी लाठी डंडों से जमकर पीटा। मामला निबोहरा थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव का है। पहाड़पुर गांव के रहने वाले राजेंद्र सिंह के बेटे अतुल की दबंगों ने जमकर पिटाई की है। पीड़ित अतुल ने बताया कि उसके जानकार झेलम ने उसे फोन कर अपने गांव रैपुरा बुलाया था। वह झेलम से मिलने गया तो रास्ते में घात लगाए बैठे हरिशंकर, मनोज और हिमांशु ने उसे घेर लिया। उसकी लाठी ,डंडो, लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी। उसे घर में खींच कर ले गए। वहाँ भी उसे मारा पीटा। जान से मारने की धमकी दी। पीटपीट कर बुरा हाल कर दिया।Nibohra police station

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

अतुल ने बताया कि मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी। ग्रामीणों ने उसे हमलावरों के चंगुल से आजाद कराया। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित अतुल की शिकायत सामने आने पर पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद पीड़ित अतुल दहशत में है। हमलावरो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाने की मांग कर रहा है।

12 सेकेंड के वीडियो को देखकर दहल रहा है दिल

अतुल के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 12 सेकंड के इस वीडियो में हमलावरों की निर्ममता का नजर आ रही है। हमलावर अतुल को लाठी डंडों से पीट रहे हैं। अतुल जान बचाने के लिए गुहार लग रहा है लेकिन हमलावर उसे छोड़ नही रहे। पीटे जा रहे है। बहरहाल पुलिस ने वायरल वीडियो संज्ञान लिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Tags:    

Similar News