UP Crime: चलती कार में इंजीनियरिंग छात्रा से रेप, खून से लथपथ और अर्द्धनग्न अवस्था में फेंका

UP Crime: पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी जिंदगी खराब हो गई है। वह अब जीना नहीं चाहती है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-12 07:35 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

UP: समूचे देश में इन दिनों कोलकाता के मेडिकल कॉलेज की ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामला गर्माया हुआ है। इस बीच उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद से एक और इंजीनियरिंग छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। यहां इंजीनियरिंग छात्रा को किडनैप करके चलती कार में रेप किया गया। इसके बाद उसे खून से लथपथ अर्द्धनग्न अवस्था में कार से बाहर फेंक दिया गया।

आरोपी दरिंदा गिरफ्तार

राहगीरों को लड़की बेहोशी की हालत में आगरा नेशनल हाईवे पर मिली। लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची थाना सिकंदरा पुलिस ने छात्रा को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीड़िता का जानकार ही बताया जा रहा है, जो उसका सीनियर रह चुका है।

जबरन गाड़ी में बैठाकर ले गया था आरोपी

पुलिस के मुताबिक पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने बताया है कि वह डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग कर रही हैं। वह 10 अगस्त की शाम को कारगिल चौराहे पर खड़ी थी। इस दौरान उसका सीनियर शिवांश गाड़ी लेकर आया और उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर चला गया। इसके बाद उसके हाथ पैर बांध दिए और मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ दिए। आरोपी शिवांश ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अर्द्धनग्न अवस्था में उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गया। पीड़िता ने कहा कि आरोपी विश्वविद्यालय से कोर्स कंपलीट कर चुका है।

पीड़िता बोली अब वह जीना नहीं चाहती

थाना प्रभारी नीरज शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने उपचार कराने के बाद अपने बयान दर्ज कराए है। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया तो उसमें रेप की पुष्टि हुई। वहीं पीड़ित घटनाक्रम के बाद मानसिक तनाव में चली गई है। उसने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी जिंदगी खराब हो गई है। वह अब जीना नहीं चाहती।  

Tags:    

Similar News