Agra News: भाजपा विधायक का बेटा रिवाल्वर लेकर करता है महिला का पीछा, महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

Agra News: पुलिस ने विधायक के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Update:2023-07-01 09:07 IST
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है । महिला ने विधायक के बेटे पर रिवाल्वर लेकर पीछा करने, मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाने का आरोप लगाया है । महिला की शिकायत पर थाना ताजगंज पुलिस ने विधायक के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

पीड़ित महिला पूर्व मे भी विधायक के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ वर्ष 2022 में आईपीसी की धारा 376 , 313, 328, 494 ,504 ,323 और 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज करा चुकी है । पुलिस मुकदमे में दुष्कर्म की धारा हटाकर चार्जशीट लगा चुकी है । मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है । महिला लगातार मुकदमे की तारीख पर कोर्ट जा रही है ।

महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत वर्मा लगातार उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है । मुकदमा वापस न लेने पर उसे कई बार धमका चुका है । महिला के मुताबिक विधायक के बेटे के पास लाइसेंसी रिवाल्वर है। वह शराब पीने का आदी है । महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत वर्मा कई दिन से उनका पीछा कर रहा है । आते जाते उन्हें धमकाता है । महिला का कहना है कि वह अपने दो बच्चों के साथ घर में रहती है । विधायक के बेटे से उनकी और बच्चों की जान को खतरा है । सत्ता पक्ष के विधायक का बेटा होने की वजह से लक्ष्मीकांत गुंडागर्दी कर रहा है । लक्ष्मीकांत की वजह से महिला को घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है ।

कई बार धमका चुका लक्ष्मीकांत वर्मा

महिला ने पूर्व में दर्ज कराए गए मुकदमे में विधायक पुत्र पर गंभीर आरोप लगाए थे । कहा था कि विधायक के बेटे ने उनका शोषण किया । पहले से शादीशुदा होते हुए भी उसके साथ मंदिर में शादी की । ताजगंज में मकान दिला दिया । उसका उत्पीड़न करता रहा । फिलहाल यह हाईप्रोफाइल मामला लोगों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है । पुलिस मामले की जांच कर रही है । एसीपी सदर अर्चना सिंह का कहना है कि साक्ष्य संकलन के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी । आपको बता दें कि आरोपी लक्ष्मीकांत वर्मा के पिता छोटेलाल वर्मा आगरा की फतेहाबाद विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने हैं ।

Tags:    

Similar News