Agra News: शौच करने को लेकर भिड़े दो समुदायों के लोग, जमकर मारपीट, दो लोग घायल, देखें वीडियो

Agra News: पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान कर रही है । उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही जा रही है । घटना के बाद मोहल्ले में तनावपूर्ण सन्नाटा पसरा हुआ है ।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-12-17 08:25 GMT

दो समुदायों के बीच मारपीट (सोशल मीडिया)

Agra News: आगरा जनपद के मलपुरा थाना क्षेत्र के कस्बा मालपुरा में शौच करने को लेकर दो समुदाय के लोगो में मारपीट हो गई । दोनों पक्षो ने एक दूसरे पर जमकर लात घूसे बरसाए। मारपीट में दो लोग घायल हुए हैं । घायलो को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक आगरा में गली में शौच करने को लेकर दो समुदाय के लोगो में विवाद हो गया । पहले कहा सुनी हुई फिर देखते ही देखते दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया । दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई । मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया । मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वायरल हो रहे वीडियो में दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमला करते हुए लात घुसे बरसाते नजर आ रहे हैं । एक दूसरे को पीट रहे हैं। बताया जा रहा है की मारपीट में इन दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं । पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भिजवाया है। पुलिस ने हमलावरो के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है । 

पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान कर रही है । उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही जा रही है । घटना के बाद मोहल्ले में तनावपूर्ण सन्नाटा पसरा हुआ है । घटना के बाद दोनों पक्षों के लोगों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है। दोनों एक दूसरे पर हमले का आरोप लगा रहे हैं । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में कानून कार्रवाई शुरू कर दी है । पुलिस ने मारपीट में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में दिया है । पुलिस अधिकारी मारपीट में शामिल लोगों को चिन्हित कर रहे हैं । तहरीर के आधार पर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। मामला दो समुदायों से जुदा होने की वजह से पुलिस दी अलर्ट है ।मौके पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है । घटना के बाद हमले में शामिल लोग घरों से फरार हो गए हैं । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है ।

थाना अध्यक्ष मलपुरा ईश्वर चंद्र तोमर ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है । वायरल वीडियो का संज्ञान लिया जा रहा है । तहरीर के आधार पर दोषियों के खिलाफ नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



Tags:    

Similar News