Agra News: मुठभेड़ के बाद मिर्ची गैंग के सरगना समेत पांच बदमाश गिरफ्तार, आंखों में मिर्च झोंककर करते थे लूट

Agra News: बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग की । पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की । गोली लगने से एक बदमाश अनीस यादव घायल हो गया ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-09-28 04:22 GMT

मुठभेड़ के बाद मिर्ची गैंग के सरगना समेत पांच बदमाश गिरफ्तार  (photo: social media )

Agra News: आगरा में लोगो के बीच दहशत का पर्याय बन चुके मिर्ची गैंग के सरगना समेत पांच बदमाशो को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है । गिरोह के सरगना अनीस यादव पुत्र संजय यादव निवासी नगला बूढ़ी थाना न्यू आगरा के पैर में गोली लगी है । घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । डीसीपी सिटी सूरज रॉय ने बताया कि जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बिचपुरी में चेकिंग के दौरान बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई । बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग की । पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की । गोली लगने से एक बदमाश अनीस यादव घायल हो गया । घेराबंदी कर गिरोह में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों के कब्जे से तमंचे और कारतूस बरामद हुए है । गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है ।

दुकानदार की आंखों में मिर्च झोंककर चर्चा में आया था मिर्ची गैंग

मिर्ची गैंग के सदस्य पूरी प्लानिंग के साथ वारदातों को अंजाम दे रहे थे । गिरोह के सदस्य एकसाथ वारदात को अंजाम देने निकलते थे । कुछ बदमाश रेकी करते थे । कुछ को निगरानी की जिम्मेदारी दी जाती थी । एक बदमाश हाथ मे मिर्च पाउडर लेकर तैयार रहता था । वो जैसे ही अपने शिकार की आंख में मिर्च पाउडर झोंकता था । दूसरा बदमाश पीड़ित के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो जाता था । आवास विकास कॉलोनी निवासी दुकानदार कालीचरण को भी गिरोह ने इसी अंदाज में अपना शिकार बनाया था । सुबह ही बदमाश कालीचरण की दुकान पर पहुँचे । एक ने कालीचरण की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका । दूसरा बदमाश उनके गले से चेन तोड़कर भाग निकला ।

सीसीटीवी से मिला बदमाशों का सुराग

अपनी पहचान छुपाने के लिए बदमाश मुँह पर मास्क लगाते थे । पीड़ित की आंख में मिर्च झोंक देते थे । जिससे वो उनका चेहरा न देख पाए । लेकिन कालीचरण की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में लूट की वारदात कैद हुई तो पुलिस को भी बदमाशों की तस्वीर मिल गई । पुलिस ने जाल बिछाकर गिरोह को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस अब आरोपियों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है । ये पता लगा रही है कि गिरोह अबतक कितनी वारदातों को अंजाम दे चुका है ।

Tags:    

Similar News