Agra News: पशुपालक महेश चंद्र की हत्या का खुलासा, मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार, दो को लगी

Agra News: देर रात पुलिस को बदमाशों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। बदमाशों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा । पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-12-08 04:53 GMT

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल (Newstrack)

Agra News: पशुपालक महेश चंद्र की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए हैं। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि भैंस चुराने के दौरान पशुपालक की हत्या करने वाले गिरोह के सदस्य काशीराम आवास योजना इस्लाम नगर टेढ़ी बगिया की तरफ टेम्पो लेकर पहुँचे है। बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। दोनों तरफ से गोलियां चली। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला ट्रांसयमुना थाना क्षेत्र का है।  

बदमाशों ने दो पहले की थी पशुपालक की हत्या

बता दें कि दो दिन पहले बदमाशों ने पशुपालक महेश चंद्र की बेरहमी से हत्या कर दी थी। उनकी डेडबॉडी भैंस के बाड़े में पड़ी मिली थी। शरीर पर चोट के निशान थे। महेश चंद्र को मौत के घाट उतारने देने के बाद बदमाश बाड़े से भैंस चोरी कर ले गए थे। पुलिस से डेडबॉडी का पोस्टमार्टम कराया तो हत्या की वजह सामने आई। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। देर रात पुलिस को बदमाशों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। बदमाशों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की।


पुलिस की फायरिंग में राहुल नगर बोदला थाना जगदीशपुर निवासी सलमान और सुल्तान पुत्र सलीम के पैर में गोली लगी। दूसरे बदमाश अमित उर्फ अंकित तोमर पुत्र राकेश तोमर के पैर में गोली लगी। दोनों बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। उनके साथ मौजूद इमरान पुत्र शरीफ कुरैशी निवासी महावीर नाला थाना मंटोला और सोनू उर्फ सानू पुत्र सलीम निवासी नौलखा थाना सदर बाजार को भी पुलिस ने मौके से टेंपो के साथ गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों की कब्जे से तमंचे ,कारतूस, लोडर टेंपो, हथोड़ा ,पेचकस और हत्या में प्रयुक्त औजार बरामद किए हैं।

डीसीपी वेस्ट सोनम कुमार ने बताया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली कि भैंस चुराने के दौरान पशुपालक की हत्या करने वाले गिरोह के सदस्य काशीराम आवास योजना इस्लाम नगर टेढ़ी बगिया की तरफ टेम्पो लेकर पहुँचे है। बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की । दोनों तरफ से गोलियां चली। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। 



Tags:    

Similar News