Agra News: मूसलाधार बारिश से कई जगहों पर सड़कें हुई जलमग्न, फेल हुए नगर निगम के दावे

Agra News: आगरा में हुई मूसलाधार बारिश ने तापमान को कम कर दिया है। लोगों को गर्मी से राहत मिली है। लेकिन करीब 2 घंटे की मूसलाधार बारिश ने शहर को पानी-पानी कर दिया है। शहर में कई जगहों पर भीषण जलभराव हो गया है।

Update:2023-08-22 21:34 IST
(Pic: Newstrack)

Agra News: आगरा में आज दोपहर के वक्त लोग गर्मी से परेशान थे। दोपहर 12:00 बजे से 3:30 बजे तक भीषण गर्मी से लोग पसीना-पसीना हो रहे थे। तभी अचानक से बादल गरजे। बिजली चमकी और शहर में तेज बारिश शुरू हो गई। सूर्यनारायण अचानक ही लुप्त हो गए। घने काले बादलों ने रोशनी को कम कर दिया। सड़कों पर दृश्यता एकदम से कम हो गई। सड़क पर वाहन चला रहे लोगों को दोपहर 4 बजे हेड लाइट जला कर चलना पड़ा। तेज बारिश में वाहन चालकों ने बारिश का पूरा लुफ्त उठाया। बारिश में भीगते हुए लोग शहर की सड़कों पर वाहन दौड़ाते नजर आए।

बारिश में खोली नगर निगम की पोल

आगरा में हुई मूसलाधार बारिश ने तापमान को कम कर दिया है। लोगों को गर्मी से राहत मिली है। लेकिन करीब 2 घंटे की मूसलाधार बारिश ने शहर को पानी-पानी कर दिया है। शहर में कई जगहों पर भीषण जलभराव हो गया है। स्ट्रैची ब्रिज जमुना किनारा के पास सड़क पर पानी भर गया है। छोटे चार पहिया वाहनो को पानी मे आधे डूब कर सड़क को पार करना पड़ा। यमुना किनारा रोड के अलावा बिजलीघर पुल के नीचे भी भीषण जलभराव हुआ है। पुल के नीचे से होकर गुजरने में वाहन चालकों को जल भराव की वजह से खासी परेशानी उठानी पड़ी। पानी में फंसकर कुछ वहां तो बंद भी हो गए। जलभराव के कारण मार्ग पर जाम के हालात बने रहे।

कई जगह सड़कें हुई जलमग्न

ईदगाह रेलवे स्टेशन के बाहर भी बारिश के बाद जलभराव हो गया। जलभराव के कारण स्टेशन आने जाने में यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। इसके अलावा उखर्रा रोड पर भी बारिश के बाद कई जगह जलभराव हालात बन गए। कई किलोमीटर लंबी सड़क पर जगह-जगह जल भराव देखने को मिला। जल भराव की वजह से वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ी। राहगीरों को आने-जाने में काफी दिक्कत हुई। जल भराव की वजह से दुकानदारों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी। सर्किट हाउस रोड पर भी जलभराव की वजह से वाहन चालकों को काफी दिक्कत उठानी पड़ी ।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मारा छापा

झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अभियान चलाया। बिना रजिस्ट्रेशन काम कर रहे झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। झोलाछाप डॉक्टर अवैध क्लीनिक बन्द कर भाग गए। ये डॉक्टर इलाज और दवा के नाम पर गलत तरीके से कमाई कर रहे थे। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नरायण क्लीनिक को सीज किया और दो पैथोलॉजियों को नोटिस दिया। छापेमारी के बाद झोलाछाप डॉक्टर क्लीनिक बंद कर भाग गए। मामला बाह क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा जरार का है।

Tags:    

Similar News