Agra News: जिसके भरोसे पति से किया किनारा, उसी प्रेमी ने इतनी सी बात के लिए महिला की कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Agra News: देर रात पुलिस को आरोपी के घर मे छिपे होने की सूचना मिली । पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भिजवा दिया है।

Report :  Arpana Singh
Update:2023-12-02 09:56 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पति को छोड़कर प्रेमी पर भरोसा करना विवाहिता को भारी पड़ गया । इस बात की कीमत विवाहिता को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पुलिस में आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कमला नगर थाना क्षेत्र का है। विवाहिता के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। बेटी के प्रेमी संतोष वर्मा पर हत्या का आरोप लगाया था ।

विवाहिता के पिता के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी की शादी 5 मई 2023 को धौलपुर राजस्थान के रहने वाले प्रेम सिंह के साथ की थी। शादी के बाद पति-पत्नी में अनबन हो गई। पति को छोड़कर बेटी अपने ताऊ के घर रहने के लिए कमला नगर आ गई। इस दौरान वो अपने प्रेमी संतोष वर्मा के संपर्क में आ गई। आरोप है कि विवाहिता के आभूषण हड़पने का लिए संतोष वर्मा ने 27 अगस्त को उनकी बेटी की हत्या कर दी। उसके सारे आभूषण हड़प लिए। 28 अगस्त को विवाहिता के पिता ने तहरीर देकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी । देर रात पुलिस को आरोपी के घर मे छिपे होने की सूचना मिली । पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भिजवा दिया है।


नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

वहीं, एक दूसरी घटना में शमसाबाद पुलिस ने 11 वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया है। बच्ची की माँ ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। कमल सिंह पुत्र शिवजी निवासी कस्बा थाना शमसाबाद पर आरोप लगाया था कि उनकी बेटी कमल सिंह की दुकान पर पेन खरीदने गई थी । नाबालिग को अकेला देखकर आरोपी ने नाबालिग से छेड़छाड़ की। बताया जा रहा है कि आरोपी बाहर भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने ओवर ब्रिज के नजदीक से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भिजवा दिया है ।  



 


Tags:    

Similar News