Agra News: शराबियों पर चला पुलिस का डंडा, नशा पड़ गया ठंडा

Agra News: आगरा में सड़कों पर शराब पीना आम बात हो गई है। शराबी दुकान से शराब खरीदते हैं। दुकान के बाहर ही खड़े होकर सड़क पर शराब पीने लगते हैं।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-09-19 06:18 GMT

Agra News  (photo: social media  

Agra News: उत्तर प्रदेश की आगरा में सड़क पर शराब पीना शराबियों को भारी पड़ गया। पुलिस ने अभियान चला कर शराबियों को पकड़ लिया। पुलिस को देखते ही शराबियों का नशा उतर गया। बोले साहब अब नशा नहीं करेंगे, हमें छोड़ दो। पुलिस ने पकड़े गए सभी शराबियों का चालान कर दिया।

आगरा में सड़कों पर शराब पीना आम बात हो गई है। शराबी दुकान से शराब खरीदते हैं। दुकान के बाहर ही खड़े होकर सड़क पर शराब पीने लगते हैं। सड़क पर शराब की शराबियों की महफिल सजती है पैग बनाए जाते हैं। जाम छलकाये जाते हैं। लगातार मिल रही शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए शमशाबाद अभियान ने देर रात शराबियों के खिलाफ अभियान छोड़ दिया। पुलिस टीम शराब के ठेकों के आसपास पहुंची। पुलिस को देखते ही सड़क पर शराब पी रहे लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर दो दर्जन से ज्यादा शराबियों को दबोच लिया। यह सभी लोग खुलेआम शराब भी रहे थे। कानून का मख़ौल उड़ा रहे थे। पुलिस की पकड़ में आते ही शराबियों का नशा उतर गया। हाथ जोड़कर पुलिसकर्मियों से छोड़ने की गुहार लगाने लगे। बोले साहब इस बार छोड़ दो आगे से नशा नहीं करेंगे। पुलिस ने शराबियों का चालान कर दिया। सभी को सख्त हिदायत भी दी कि आगे से वह सार्वजनिक स्थान पर शराब न पिए।

अभियान के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने वाले भी पुलिस के हत्थे चढ़े

शराबियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस को कामयाबी मिली। अवैध रूप से शराब बेच रहे तीन लोग भी पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष शमशाबाद अनिल शर्मा ने बताया कि शराबियों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। जो भी लोग सार्वजनिक स्थानों पर नशा करते मिलेंगे। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी को छोड़ नहीं जाएगा।

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास सड़क पर छलकाये जाते हैं जाम

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास सड़कों पर जाम छलकना आम बात हो गई है । कैंट स्टेशन के बाहर बने देसी शराब के ठेके पर शराबियों की भीड़ नजर आती है । ठेके से शराब खरीदने के बाद शराबी ,सड़क पर गिलास और पानी लेकर बैठ जाते हैं । सड़क पर ही आते जाते लोगों के सामने पैग बनाते हैं । खुलेआम शराब पीते हैं। खुलेआम शराबखोरी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं लेकिन हालातो पर कोई रोक नहीं लग पाई है । शराबियों पर ठोस कार्रवाई नहीं हो पाई है । शराबियों की आदत से आगरा कैंट स्टेशन पर आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती हैं । महिलाओं को असुविधा झेलनी पड़ती है ।

Tags:    

Similar News