Agra News: व्यवसायी के ड्राइवर से अटैची लेकर भागे बदमाश, खुद को बताया था पुलिसकर्मी

Agra News: ड्राइवर कैश लेकर कोल्ड स्टोर संचालक के घर पहुंचा था। उसे कोल्ड स्टोर संचालक को कैश देना था। लेकिन इसके पहले ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर कैश उड़ा लिया।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-28 16:43 GMT

 Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना फतेहाबाद क्षेत्र के कस्बे में बाइक सवार दो बदमाशों ने संगीन वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। बाइक सवार दो बदमाश कोल्ड स्टोरेज संचालक के घर के बाहर खड़े ड्राइवर के पास पहुंचे। दोनो ने खुद को पुलिसकर्मी बताया। ड्राइवर के पास मौजूद अटैची करने की बात कही। ड्राइवर बाइक सवार बदमाशों की बातों में आ गया। उन्हें पुलिस वाला समझकर अटैची बदमाशों को सौंप दी।

मौका मिलते ही आरोपी फरार

मौका मिलते ही बदमाशों ने बाइक स्टार्ट की और अटैची लेकर मौके से फरार हो गए। ड्राइवर हाथ मलता रह गया। शोर मचा कर ड्राइवर ने बदमाशों के पीछे भी किया। लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पाया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने काफी देर तक बदमाशों की खोजबीन की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

अटैची में रखी थी ढाई लाख की नकदी

बताया जा रहा है कि बदमाश जिस अटैची को लेकर भागे हैं उसमें ढाई लाख रुपए की नदी रखी हुई थी। ड्राइवर कैश लेकर कोल्ड स्टोर संचालक के घर पहुंचा था। उसे कोल्ड स्टोर संचालक को कैश देना था। लेकिन इसके पहले ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर कैश उड़ा लिया। वहीं फतेहाबाद एसीपी आनंद कुमार पांडे ने कहा कि खुद को पुलिस वाला बता कर बाइक सवार दो युवक ड्राइवर से अटैची छीन ले गए हैं। अटैची में कैश रखा हुआ था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

बदमाशों की तलाश में खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी फुटेज

वारदात के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है की वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। कोल्ड स्टोर संचालक का ड्राइवर भी पुलिस के संदेश के घेरे में है। बहरहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। देखना होगा पुलिस टीम कब तक बदमाशों को गिरफ्तार कर पाती है। वारदात का खुलासा कर पाती है। 

Tags:    

Similar News